ओमिक्रॉन का असर! अगले आदेश तक AIIMS में सभी डॉक्टर्स की छुट्टियां रद्द, सभी को बुलाया वापस

एम्स और सफदरजंग में डॉक्टर्स और अन्य हेल्थ कर्मी भी कोरोना की चपेट में हैं ऐसे में अस्पताल फुल स्ट्रेंथ में काम करना चाहता है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच दिल्ली के एम्स में सभी डॉक्टरों की छुट्टियां तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी गई हैं। डॉक्टरों को काम पर वापस लौटने के आदेश जारी किए हैं। अस्पताल प्रशासन ने एक आदेश जारी कर अगले आदेश तक डॉक्टर्स के छुट्टियां लेने पर रोक लगा दी है। ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र ये फैसला लिया गया है, इसके अलावा एम्स और सफदरजंग में डॉक्टर्स और अन्य हेल्थ कर्मी भी कोरोना की चपेट में हैं ऐसे में अस्पताल फुल स्ट्रेंथ में काम करना चाहता है।

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है। संक्रमितों की संख्या एक बार फिर बड़ी उछाल देखने को मिली है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 37,379 नए मामले सामने आए हैं और 124 लोगो की मौत हो गई है। इसी दौरान 11,007 रिकवरी हुई।


देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में ओमिक्रॉन के मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1,892 हुई। महाराष्ट्र और दिल्ली में ओमिक्रॉन के सबसे ज्यादा 568 और 382 मामले हैं। ओमिक्रॉन के 1,892 मरीजों में से 766 मरीज रिकवर हो गए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia