थम गई जिंदगी! सिग्नल फेल होने से मध्य रेलवे की मुंबई उपनगरीय ट्रेन सेवाएं हुईं बाधित, यात्री परेशान

ध्य रेलवे के एक प्रवक्ता ने बताया कि ठाणे में सभी रेलवे लाइनों पर उपनगरीय क्षेत्रों में संचालित होने वाली ट्रेन सेवाएं सुबह 9.16 बजे कुछ तकनीकी कारणों से बाधित हो गईं।

फोटो: PTI
फोटो: PTI
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में सोमवार को सिग्नल फेल हो जाने से यहां मध्य रेलवे के मुख्य कॉरिडोर पर लोकल ट्रेन सेवाएं बाधित हो गईं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

मध्य रेलवे के एक प्रवक्ता ने बताया कि ठाणे में सभी रेलवे लाइनों पर उपनगरीय क्षेत्रों में संचालित होने वाली ट्रेन सेवाएं सुबह 9.16 बजे कुछ तकनीकी कारणों से बाधित हो गईं।

प्रवक्ता ने कहा, ''ठाणे में सभी लाइनों पर सिग्नल फेल होने के कारण कल्याण (ठाणे में) और कुर्ला (मुंबई में) के बीच लोकल ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुईं।'' यात्रियों के अनुसार समस्या के कारण ठाणे स्टेशन के दोनों ओर ट्रेनों की कतार लग गई।

मध्य रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि सुबह 10.15 बजे सिग्नल प्रणाली फिर से बहाल कर दी गई, जिसके बाद सभी लाइनों पर ट्रेनें सुचारू रूप से शुरू हो गईं।

मध्य रेलवे के मुख्य मार्ग से जाने वाली ट्रेनों का उपनगरीय नेटवर्क दक्षिण मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से कल्याण (ठाणे जिले में) और खोपोली (रायगढ़ में) तक फैला हुआ है। प्रतिदिन लाखों यात्री इन मार्गों पर यात्रा करते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia