शराबबंदी वाले गुजरात में बर्थडे पार्टी में चली शराब, बीजेपी विधायक हुए शामिल, वीडियो वायरल होने पर बवाल

जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश पटेल ने आरोप लगाया कि बीजेपी शासन में ऐसी पार्टियां आम हो गई हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि राज्य में शराबबंदी सख्ती से लागू हो और कम से कम उसकी अपनी पार्टी के कार्यकर्ता ऐसी गतिविधियों में शामिल न हों।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

शराबबंदी वाले गुजरात में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में युवाओं के एक समूह के शराब पार्टी का आनंद लेते हुए दिखने के बाद बवाल मच गया है। दरअसल इस पार्टी में लुनावाड़ा से बीजेपी विधायक जिग्नेश सेवक भी शामिल थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी की आलोचना होने लगी है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, लुनवाड़ा जिले के सुंदरवन में बीजेपी के पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। वन विभाग के स्वामित्व वाली इस साइट में एक स्विमिंग पूल भी है। बैठक को लुनावाड़ा से बीजेपी के मौजूदा विधायक जिग्नेश सेवक ने संबोधित किया। वीडियो क्लिप में कुछ युवक शराब के गिलास लिए संगीत की धुन पर नाचते नजर आ रहे हैं, जहां कुछ कुर्सियों पर बैठकर दूसरों का उत्साहवर्धन करते नजर आ रहे हैं। यहां तक कि पार्टी में कुछ बच्चे भी शामिल हैं, जिनकी उम्र 18 वर्ष से कम है।


जब सेवक से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया और कहा कि उन्हें ऐसी किसी पार्टी की जानकारी नहीं है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह उस स्थल पर एक बीजेपी कार्यकर्ता के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे और पांच या सात मिनट में पार्टी से बाहर आ गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि यह मेरी और पार्टी की छवि खराब करने की राजनीतिक साजिश है। उन्होंने वीडियो क्लिप के प्रसार के पीछे लोगों का नाम लेने से इनकार कर दिया।

वहीं महिसागर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरेश पटेल ने आरोप लगाया कि बीजेपी शासन में इस तरह की पार्टियां आम हो गई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सत्तारूढ़ दल को राज्य में कानूनों का उल्लंघन करने में बिल्कुल भी शर्म नहीं है। पटेल ने यह भी कहा है कि राज्य सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि राज्य में शराबबंदी सख्ती से लागू हो और कम से कम उसकी अपनी पार्टी के कार्यकर्ता इस तरह की अवैध गतिविधियों में शामिल न हों।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia