बिहार में शराब माफिया के हौसले बुलंद, चेकिंग के दौरान दरोगा समेत होम गार्ड को कार से रौंदा, SI की मौत

कार आता देख पुलिस ने उसे रुकने को कहा पर पुलिस की गाड़ी देख कार चालक ने अपनी स्पीड बढ़ा दी और एसआई खामस चौधरी को टक्कर मार दी, जिससे वे नीचे गिर गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में शराब माफिया के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला बेगुसराय जिले से है। जहां  शराब माफियाओं ने चेकिंग के लिए खड़े दरोगा को अपनी कार से रौंद दिया, जिसके बाद दरोगा की मौत हो गई और उनके साथ खड़े कई होमगार्ड जवान घायल हो गए।

दरअसल बेगूसराय जिला के नावकोठी थाना क्षेत्र में पुलिस को जानकारी मिली कि एक ऑल्टो कार से शराब माफिया तस्करी के फिराक में है। जानकारी मिलने पर कार्रवाई के लिए रात्रि गस्ती की एक गाड़ी को मौके पर भेजा गया। इस रात्रि गस्ती की गाड़ी में एसआई खमास चौधरी थे। रात के 12:30 बजे के समय ऑल्टो कार को रोकने के लिए पुलिस गस्ती वाहन को छतौना बुढ़ी गंडक नदी पुल के पास लगाकर चेकिंग की जा रही थी।

खुद एसआई खामस चौधरी भी रोड पर खड़े थे और उनके साथ 3 होम गार्ड जवान भी थे। ऑल्टो कार आता देख पुलिस ने उसे रुकने को कहा पर पुलिस की गाड़ी देख कार चालक ने अपनी स्पीड बढ़ा दी और एसआई खामस चौधरी को टक्कर मार दी, जिससे वे नीचे गिर गए। सिर पर चोट लगने के कारण एसआई की मौके पर मौत हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;