LIVE: जोधपुर सेशन कोर्ट से सलमान की जमानत पर कल आएगा फैसला, आज की रात भी जेल में कटेगी

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की जमानत पर जोधपुर सेशन कोर्ट सुनवाई पूरी हो गई है। कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। शनिवार यानी 7 अप्रैल को सलमान की जमानत पर फैसला आएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

06 Apr 2018, 3:40 PM

शनिवार को सरकारी वकीलों की दलीलें सुनने के बाद सलमान की जमानत पर फैसला आएगा

जोधपुर सेशन कोर्ट से शनिवार यानी 7 अप्रैल को सलमान खान की जमानत याचिका पर फैसला आएगा। शनिवार को सलमान की जमान पर फैसला आने में थोड़ी देरी हो सकती है। बताया जा रहा है कि कोर्ट ने सरकारी वकीलों की अभी दलीलें नहीं सुनीं है। शनिवार को सरकारी वकीलों की दलीलें सुनने के बाद जमानत पर फैसला आएगा। जमान पर सुनवाई के दौरान बिश्नोई समाज की ओर से कोर्ट में पेश अभियोजन पक्ष के वकील ने कहा कि चश्मदीदों ने सब कुछ देखा और सलमान पर जुर्म साबित होता है। वहीं सलमान के वकील महेश बोरा ने कहा कि गवाह भरोसे के लायक नहीं हैं। वकील बोरा ने कहा कि एफएसएल जांच में गोली से हिरणों की मौत की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं अभियोजन पक्ष के वकील ने कहा कि डीएनए जांच सलमान के खिलाफ हैं।

06 Apr 2018, 1:54 PM

सलमान की जमानत पर कोर्ट ने कहा कि फैसले में जल्दबाजी नहीं कर सकते

जोधपुर सेशन कोर्ट ने सलमान खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है। सुनवाई के बाद कोर्ट ने कहा कि फैसले में जल्दबाजी नहीं कर सकते, मामले से जड़े कई पहलुओं को देखना है। अब शनिवार को सेशन कोर्ट से सलमान खानी की जमानत पर फैसला आएगा।

06 Apr 2018, 12:46 PM

जेल में सलमान के लिए उनके बॉडीगार्ड ने जरूरी चीजें पहुंचाईं

जमानत नहीं मिलने की वजह से आज भी सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल में रहना पड़ेगा। इस बीच जेल में सलमान खान के लिए उनके बॉडीगार्ड ने कपड़े, दवाएं और कुछ दूसरी जरूरी चीजें पहुंचा दी हैं। जोधपुर सेशन कोर्ट ने सलमान की जमानत अर्जी पर सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है। शनिवार को सेशन कोर्ट से जमानत पर फैसला आएगा।


06 Apr 2018, 12:22 PM

जोधपुर सेंट्रल जेल के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

काला हिरण शिकार मामले में सजा के ऐलान के बाद अभिनेता सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल में रखा गया है। कई बड़ी हस्तियां सलमान से जेल में मिलने के लिए पहुंच रही हैं। इसे देखते हुए जेल के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

06 Apr 2018, 12:17 PM

सलमान खान से मिलने जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचीं प्रीति जिंटा

सलमान खान से मिलने के लिए अभिनेत्री प्रीति जिंटा जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचीं है। जब से सलमान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा हुई है तब से बॉलीवुड में मायूसी छाई हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

06 Apr 2018, 12:01 PM

धमकी के बाद सलमान खान के वकील को मिली सुरक्षा

सलमान खान के वकील महेश बोरा को पुलिस ने सुरक्षा दे दी है। पुलिस ने वकील महेश बोरा की सुरक्षा के लिए एक गनमैन दे दिया है। इससे पहले वकील बोरा ने धमकी मिलने की शिकायत की थी। बोरा ने आरोप लगाया था कि उन्हें गुरुवार यानी 5 अप्रैल को एसएमएस और इंटरनेट कॉल के जरिए धमकियां मिली थीं और सलमान खान की जमानत के लिए सेशन कोर्ट में पेश नहीं होने के लिए कहा गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
सलमान खान के वकील महेश बोरा
06 Apr 2018, 11:53 AM

सलमान की जमानत पर उनके वकील ने करीब आधे घंटे तक कोर्ट में बहस की

जोधपुर सेशन कोर्ट में सलमान खान की जमानत अर्जी पर उनके वकील महेश बोरा ने करीब आधे घंटे तक बहस की। इस दौरान उन्होंन कोर्ट से कहा कि सलमान खान को भी संदेह का लाभ मिलना चाहिए। जज रवींद्र कुमार जोशी ने सलमान के वकील की दलीलें सुनीं। सेशन कोर्ट ने निचली अदालत से मामले का पूरा रिकॉर्ड मंगाया है। फिलहाल सलमान खान की जमानत पर फैसला सुरक्षित है। शनिवार को कोर्ट से फैसला आएगा।


06 Apr 2018, 11:40 AM

सलमान खान से मिलने के लिए उनकी दोनों बहनें जेल रवाना हुईं

सलमान खान से मिलने के लिए उनकी दोनों बहनें कोर्ट से जोधपुर सेंट्रल जेल के लिए रवाना हो गई हैं। अब काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की जमान पर जोधपुर सेशन कोर्ट से शनिवार को फैसला आएगा। इससे पहले जज रवींद्र कुमार जोशी ने सलमान के वकील की दलीलें सुनीं, इसके बाद फैसला सुरक्षित रख लिया।

06 Apr 2018, 11:24 AM

सलमान खान की जमानत पर कल आएगा फैसला

जोधपुर सेशन कोर्ट में अभिनेता सलमान खान की जमानत पर सुनवाई पूरी हो गई है। कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। शनिवार यानी 7 अप्रैल को सलमान की जमानत पर फैसला आएगा। ऐसे में सलमान खान की आज की रात भी जोधपुर सेंट्रल जेल में कटेगी।


06 Apr 2018, 10:59 AM

जोधपुर: सेशन कोर्ट में सलमान खान की जमानत पर सुनवाई जारी

जोधपुर सेशन कोर्ट में अभिनेता सलमान खान की जमान पर सुनवाई जारी है। सलमान के वकील महेश बोरा कोर्ट में दलीलें पेश कर रहे हैं।

06 Apr 2018, 10:50 AM

जोधपुर: सेशन कोर्ट के बाहर जमा हुआ बिश्नोई समाज

जोधपुर सेशलन कोर्ट में सलमान खान की जमान अर्जी पर सुनवाई चल रही है। वहीं कोर्ट के बाहर बिश्नोई समाज इकट्ठा हुआ है। गुरुवार को मामले में सह आरोपियों के रिहा होने पर बिश्नोई समाज ने नाराजगी जताई थी।


06 Apr 2018, 10:47 AM

सलमान खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई शुरू

जोधपुर सेशन कोर्ट में अभिनेता सलमान खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई शुरू हो गई है। उनकी दोनों बहनें अदालत में मौजूद हैं।

06 Apr 2018, 10:43 AM

सलमान खान के वकील महेश बोरा ने कहा, मुझे धमकी मिली

सलमान खान के वकील महेश बोरा ने आरोप लगाया है कि उन्हें गुरुवार यानी 5 अप्रैल को एसएमएस और इंटरनेट कॉल के जरिए धमकियां मिली हैं। वकील बोरा ने कहा कि मुझे यह कहा गया कि मैं सलमान खान की जमानत के लिए सेशन कोर्ट में न जाऊं।


06 Apr 2018, 10:36 AM

सलमान खान के वकील सेशन कोर्ट पहुंचे

सलमान के वकील आनंद देसाई सेशन कोर्ट पहुंच गए हैं। थोड़ी ही देर में सलमान की जमानत अर्जी पर सुनवाई शुरू होने वाली है। सलमान के वकीलों ने कोर्ट से जल्द सुनवाई की अपील की है।

06 Apr 2018, 10:27 AM

सलमान की बहन अलवीरा कोर्ट पहुंचीं

सेशन कोर्ट में थोड़ी देर में सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। सलमान की बहन अलवीरा कोर्ट पहुंच गई हैं।


06 Apr 2018, 10:09 AM

सलमान खान की जमानत अर्जी पर थोड़ी देर में सुनवाई होगी

जोधपुर सेशन कोर्ट में थोड़ी देर में अभिनेता सलमान खान की जमानत अर्जी पर थोड़ी देर में सुनवाई होगी। जज रवींद्र कुमार जोशी सुनवाई करेंगे।

06 Apr 2018, 9:47 AM

सलमान खान की सजा के बाद फिल्म 'बागी 2' की सक्सेस पार्टी रद्द

काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को 5 साल की सजा होने के बाद बॉलीुवड में मायूसी छाई हुई है। सलमान खान के दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फिल्म 'बागी 2' की सक्सेस पार्टी को रद्द कर दिया है। वे सलमान खान के भाइयों के साथ जोधपुर आ रहे हैं।


06 Apr 2018, 9:34 AM

जेल में सलमान खान से मिले उनके वकील आनंद देसाई

जोधपुर सेंट्रल जेल में सुबह करीब 8 बजे सलमान खान के वकील आनंद देसाई ने उनसे मुलाकात की। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी वकील आनंद देसाई के साथ जेल पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि आनंद देसाई के पास कुछ फाइलें थीं। सलमान से बातचीत के बाद आनंद देसाई ने फाइलों पर उनके साइन लिए।

06 Apr 2018, 9:26 AM

सेशन कोर्ट में जज रविंद्र कुमार जोशी सलमान की जमानत अर्जी पर सुनवाई करेंगे

जोधपुर सेशन कोर्ट में सलमान खान की जमानत अर्जी के लिए उनके वकील हस्तीमल सारस्वत ने पूरी तैयारी कर ली है। हस्तीमल सारस्वत ने सेशन कोर्ट में 51 पन्नों की अपील पेश की है, जिस पर जज रविंद्र कुमार जोशी सुनवाई करेंगे। कोर्ट में वकील हस्तीमल सारस्वत और महेश बोड़ा सलमान खान का पक्ष रखेंगे। वहीं सरकारी वकील पोकरराम विश्नोई सरकार का पक्ष रखेंगे।


06 Apr 2018, 9:18 AM

इन हालातों से सलमान जल्द ही बाहर निकल आएंगे: वरुण धवन

06 Apr 2018, 9:16 AM

सलमान खान सजा के हकदार नहीं: राज कुंद्रा


06 Apr 2018, 9:14 AM

सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान आज जोधपुर पहुंचेंगे

सेशन कोर्ट में आज सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। इस बीच खबर है कि सलमान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान मुंबई से जोधपुर पहुंचेंगे। उनके साथ साजिद नाडियावाला भी मुंबई से जोधपुर आ रहे हैं।

06 Apr 2018, 9:07 AM

जोधपुर: सलमान खान की जमानत अर्जी पर सेशन कोर्ट में सुनवाई आज

काला हिरण शिकार केस में 5 साल की सजा और 10 हजार रुपये का जुर्माना पाने के बाद अभिनेता सलमान खान की रात जोधपुर सेंट्रल जेल में कटी है। उनकी जमानत अर्जी पर आज सेशन कोर्ट में 10:30 बजे सुनवाई होगी। अगर सेशन कोर्ट जमानत अर्जी को खारिज करता है, तो सलमान खान को अपनी जमानत के लिए हाईकोर्ट में अपील करना पड़ेगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia