लोकसभा चुनाव 2019 LIVE: उनका 56 इंच का सीना, मारूंगी तो हाथ टूट जाएगा: ममता बनर्जी 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि मैंने यह नहीं कहा की नरेंद्र मोदी को सचमुच में थप्पड़ मार दूंगी। मैनें तो लोकतंत्र का थप्पड़ मारने की बात कही थी। उन्होंने कहा है कि मैं उन्हें क्यों थप्पड़ मारने लगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

11 May 2019, 9:57 PM

गया से बीजेपी सांसद हरि मांझी का बेटा गिरफ्तार, शराब पीकर मां, पत्नी और बच्चों से मारपीट का आरोप

11 May 2019, 8:10 PM

उनका 56 इंच का सीना, मारूंगी तो हाथ टूट जाएगा: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि मैंने यह नहीं कहा की नरेंद्र मोदी को सचमुच में थप्पड़ मार दूंगी। मैनें तो लोकतंत्र का थप्पड़ मारने की बात कही थी। उन्होंने कहा है कि मैं उन्हें क्यों थप्पड़ मारने लगी। अगर मैं थप्पड़ मारुंगी तो मेरा हाथ टूट जाएगा। आपका सीना 56 इंच का है, मैं कैसे मार सकती हूं। ममता ने कहा कि मैं न तो आपको मारना चाहती हूं और नही छूना चाहती हूं।

11 May 2019, 7:16 PM

बीजेपी नेता ने जिन्ना को बताया महान नेता, कहा- जिन्ना को बनाना चाहिए था देश का प्रधानमंत्री

रतलाम-झाबुआ से बीजेपी के उम्मीदवार गुमानसिंह दामोर ने मोहम्मद अली जिन्ना को महान और विद्वान नेता बताया है। उन्होंने कहा है कि जिन्ना को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहिए था। बीजेपी नेता ने कहा कि जिन्ना पीएम होते तो देश के टुकड़े नहीं होते।


11 May 2019, 5:03 PM

गौतम गंभीर को अरविंद केजरीवाल ने भेजा कानूनी नोटिस, कहा- 24 घंटे में माफी मांगें

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर को लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा गया है कि गौतम गंभीर से 24 घंटे में मांफी मांग ले। गंभीर ने कहा था कि उन्हें शर्म आती है कि अरविंद केजरीवाल उनके सीएम हैं।

11 May 2019, 4:03 PM

आप उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ ने अपने बेटे उदय के आरोपों को किया खारिज

हालांक बलबीर सिंह जाखड़ ने अपने बेटे उदय के आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि मैं आरोपों की निंदा करता हूं। मैंने अपने बेटे के साथ अपनी उम्मीदवारी के बारे में कभी चर्चा नहीं की। मैं उनसे बहुत कम ही बोलता हूं।


11 May 2019, 3:34 PM

सोशल मीडिया पर शेयर की ममता बनर्जी की मॉर्फ्ड फोटो, बीजेपी की महिला नेता हुई गिरफ्तार

टीएमसी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में बीजेपी की युवा नेता प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार किया गया है।

11 May 2019, 2:48 PM

आप उम्‍मीदवार के बेटे ने केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- टिकट के बदले दिए 6 करोड़

पश्चिमी दिल्‍ली से आम आदमी पार्टी उम्‍मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उदय ने दावा किया कि उनके पिता बलबीर सिंह जाखड़ ने आम आदीम पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव टिकट के बदले 6 करोड़ रुपये दिए हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरा पास इसका सबूत है।


11 May 2019, 1:49 PM

मध्य प्रदेश: कांग्रेस प्रत्याशी ने गाया भजन, राहुल गांधी ने ट्वीट कर वीडियो किया शेयर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के शुजालपुर पहुंचे। यहां देवास लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और कबीर पंथी प्रहलाद टिपानिया ने भजन गाते हुए उनका स्वागत किया। राहुल गांधी ने इस गाने का वीडियो ट्वीट कर शेयर किया।

11 May 2019, 1:34 PM

न्याय योजना का फायदा सिर्फ गरीबों को ही नहीं बल्कि हर तबके को होगा: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की आवाज नहीं सुनी। उन्होंने आगे कहा कि आपने देश के गरिबों की आवाज नहीं सुनी लेकिन अनिल अंबानी और मेहुल चौकसी की आवाज सुनी।

न्याय योजना की बात करते हुए उन्होंने कहा कि पांच महीने पहले मैंने कांग्रेस की टीम को बुलाया और कहा कि नरेंद्र मोदी ने 15 लाख देने की बात की थी वो आइडिया मुझे अच्छा लगा। हालांकि उन्होंने पूरा नही किया। लेकिन कांग्रेस पार्टी गरीबों के लिए कुछ करना चाहती है। फिर जाकर कांग्रेस ने न्याय योजना को लेकर आई। न्याय योजना का फायदा सिर्फ गरीबों को ही नहीं बल्कि हर तबके को होगा। हम महिलाओं के खाते में साल का 72 हजार रुपये और 5 साल का 3 लाख 60 हजार रुपये डालेंगे। इस न्याय योजना का बोझ गरीब परिवार पर नहीं पड़ेगा बल्कि अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी जैसे चोरों की जेब से आएगा।


11 May 2019, 1:24 PM

मध्य प्रदेश के शाजापुर में राहुल गांधी बोले- चुनाव में दो विचारधाराओं के बीच की लड़ाई है

मध्य प्रदेश में शाजापुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में दो विचारधाराओं की लड़ाई जारी है। एक और कांग्रेस है और दूसरे और बीजेपी की विचारधारा है। इस दौरान रोजगार, नोटबंदी, किसानों के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी को घेरा। उन्होंने कहा कि देश के युवाओं से दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था। लेकिन उन्होंने पूरा नहीं किया।

किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी और शिवारज सिंह को घेरा। उन्होंने कहा कि जब हमने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में किसानों के कर्ज माफ करने की बात कही तो पीएम मोदी और शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ बोल रही है। लेकिन हमने सरकार बनने के बाद 2 दिनों के अंदर किसानों के कर्ज को माफ किया। इसका सबूत तो यही मौजूद दो लोग है। एक मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ और दूसरा छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश सिंब बघेल।

जीएसटी और नोटबंदी को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला। नोटबंदी और जीएसटी से पीएम मोदी ने अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। जीएसटी से छोटे और मझौले व्यापारी बर्बाद हो चुके हैं। जीएसटी और नोटबंदी लागू करने से पहले किसी ने नहीं पूछा। उनके मन में जो आया उन्होंने किया।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी के दिल में नफरत और गुस्सा हैं। हमारा काम उस नफरत को मिटाना है। मुझे पता है कि वो मुझ पर लगातार हमल कर रहे हैं। मेरे और मेरे परिवार को निशाने पर ले रहे है। नफरत की भाषा बोल रहे हैं जबकि मैं जाकर उनको झप्पी देता और उन्हें प्यार से गले लगाता हूं।

11 May 2019, 12:59 PM

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, कहा- यूपी में ठोको नीति चलाने वाले भी हैं

गोरखपुर में बोले अखिलेश यादव ने कहा, “यूपी में ठोको नीति चलाने वाले भी हैं। बताओ यहां पर शिक्षा मित्र ठुके थे या नहीं ठुके थे? कोई नहीं बचा जो नहीं ठुका हो। बताओ ठोका गया या नहीं ठोका गया? इसलिए हम कहते हैं कि सिर्फ चौकीदार को ही नहीं, ठोकीदार को भी हटाना है।”


11 May 2019, 12:16 PM

झारखंडः लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के दौरान मतदान के लिए धनबाद में तैयारियां जारी

लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के दौरान मतदान के लिए धनबाद में तैयारियां जोरों से जारी हैं। बता दें कि राज्य की 4 लोकसभा सीटों पर रविवार को वोट डाले जाएंगे।

11 May 2019, 12:03 PM

मध्य प्रदेशः लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए भोपाल में पोलिंग पार्टियों की तैयारियां जारी

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए भोपाल में पोलिंग पार्टियों की तैयारियां जारी हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश में रविवार को 8 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे।


11 May 2019, 11:59 AM

चुनाव के छठे चरण में पश्चिम बंगाल में केंद्रीय बलों की 770 कंपनियों को तैनात किया गया

पश्चिम बंगाल में छठे चरण के मतदान के लिए केंद्रीय सुरक्षा बलों की 770 कंपनियां तैनात की जाएंगी। अब तक सभी चरणों में बंगाल में हिंसा देखी गई है।

11 May 2019, 11:49 AM

जब सुमित्रा महाजन ने आयुष्मान योजाना की तारीफ तो नाराज डॉक्टर ने छीना माइक, सुनाई खरी-खरी

लोकसभा स्पीकर और बीजेपी सांसद सुमित्रा महाजन को एक कार्यक्रम में डॉक्टरों के सामने सरकारी योजनाओं की तारीफ करना महंगा पड़ गया। दरअसल, महाजन शुक्रवार को इंदौर के इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में आयुष्मान योजना की तारीफ कर रही थी तो इस पर डॉक्टर भड़क गए। एक डॉक्टर ने तो गुस्से में महाजन के हाथ से माइक छीन लिया और उन्हें भरी सभा में खरी-खरी सुनाई।


11 May 2019, 11:21 AM

मोदी उस दुल्हन की तरह जो रोटी कम बेलती है, चूड़ियां ज्यादा खनकाती है: सिद्धू

इंदौर में जनसभा के दौरान कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर बयान दिया है।उन्होंने कहा कि मोदीजी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले की वो काम कर रही है। बस यही हुआ है मोदी सरकार में।

11 May 2019, 11:05 AM

पीएम मोदी के पास अर्थव्यवस्था और अच्छे दिन के बारे में बात करने के लिए 5 दिन और हैं: चिदंबरम

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि निराशाजनक सूची में एक और तथ्य जोड़ा जाए। फरवरी 2019 में मैन्युफैक्चरिंग ग्रोथ नेगेटिव हुई और मार्च में भी नकारात्मक रही।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “पीएम मोदी के पास अर्थव्यवस्था और अच्छे दिन के बारे में बात करने के लिए 5 दिन और हैं, जिसका उन्होंने वादा किया था। लेकिन मेरा अनुमान है कि वे ऐसा नहीं करेंगे।”

उन्होंने कहा, “पीएम मोदी झूठ फैलाएंगे और अपने विरोधियों के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करेंगे। वह रोजगार, किसानों के संकट, महिलाओं, दलितों और अल्पसंख्यकों की सुरक्षा या लोगों के मतलब की किसी अन्य महत्वपूर्ण मुद्दे पर बात नहीं करेंगे।”


11 May 2019, 10:59 AM

रेड कार्ड से चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे कहा, “बीजेपी रेड कार्ड के जरिए जीतना चाहती है। अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे समाजवादी पार्टी को अधिक से अधिक रेड कार्ड जारी करें। समाजवादी पार्टी और बीएसपी कार्यकर्ताओं को रेड कार्ड जारी किए जा रहे हैं। उन्हें वोट डालने से रोका जा रहा है। हमने पिछली बार चुनाव आयोग से शिकायत की थी, आपके माध्यम से मैं आज भी कर रहा हूं।”

11 May 2019, 10:48 AM

बीजेपी जाति आधारित राजनीति कर रही है: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी दूसरों को उन चीजों के लिए दोषी ठहराते हैं जो वे करते हैं या करना चाहते हैं। बीजेपी जाति आधारित राजनीति कर रही है। विभिन्न जातियों और धर्मों के बीच नफरत फैलाने की राजनीति कर रही है। उनकी सरकार झूठ और घृणा पर आधारित है। गठबंधन ने ऐसी सरकार को खत्म करने का मन बना लिया है जो नफरत की बुनियाद पर बनी है।


11 May 2019, 10:18 AM

बलिया में योगी सरकार पर नितिन गडकरी का तंज, कहा- यूपी की बसों में हॉर्न के अलावा सब बजता है

यूपी में विकास और अच्छे कामों को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी पीठ को लाख थपथपाते रहे हो लेकिन बीजेपी के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उनके दावों को झूठा बता दिया है। योगी सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यहां की बसों में हार्न के अलावा सब कुछ बजता है।

11 May 2019, 8:37 AM

पश्चिम बंगाल के दो बूथों पर दोबारा होगा मतदान, चुनाव आयोग ने दिया आदेश

पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में मतदान केंद्र 116 और आरामबाग लोकसभा क्षेत्र में मतदान केंद्र 110 पर हुए मतदान को चुनाव आयोग ने रद्द घोषित कर दिया है। चुनाव आयोग ने 12 मई को दोनों बूथों पर दोबारा मतदान कराने का आदेश दिया है।


11 May 2019, 8:01 AM

आखिरी चरण का चुनाव प्रचार शुरू, मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की तीन रैलियां

लोकसभा चुनाव 2019 अपने आखिरी पायदान पर पहुंच गया है। रविवार 12 मई को छठे चरण का मतदान है और आज से सातवें और अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज तीन राज्यों में ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश में पूरी ताकत से चुनाव प्रचार करेंगे। राहुल गांधी यहां सुजलपुर, धार और खरगोन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia