हालात

लोकसभा चुनाव 2019 LIVE: अखिलेश यादव का ऐलान- यह चुनाव चौकीदार और ठोकीदार दोनों को हटाने के लिए है

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि इस बार का लोकसभा चुनाव चौकीदार और ठोकीदार दोनों को हटाने के लिए है। उन्होंने कहा कि हमने लोगों को जो कुछ दिया था इस सरकार ने वह सब छीन लिया है

फोटो: सोशल मीडिया 

नवजीवन डेस्क

26 Apr 2019, 10:31 PM

अखिलेश यादव का ऐलान- यह चुनाव चौकीदार और ठोकीदार दोनों को हटाने के लिए है

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि इस बार का लोकसभा चुनाव चौकीदार और ठोकीदार दोनों को हटाने के लिए है। उन्होंने कहा कि हमने लोगों को जो कुछ दिया था इस सरकार ने वह सब छीन लिया है

26 Apr 2019, 6:29 PM

बीजेपी नेता महादेव सरकार के खिलाफ चुनाव आयोग की कार्रवाई, अगले 48 घंटे नहीं कर सकेंगे चुनाव प्रचार

बीजेपी नेता महादेव सरकार के खिलाफ चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कार्रवाई की है। आयोग ने महादेव सरकार पर अगले 48 घंटे तक चुनाव प्रचार करने पर रोग लगा दी है।

26 Apr 2019, 5:47 PM

ममता का मोदी पर बड़ा हमला, कहा- ये शर्म की बात कि कोई दंगों का इस्तेमाल कर पीएम बन गया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उ्होंने कहा है कि ये बड़े ही शर्म की बात है कि कोई दंगो का इस्तेमाल कर पीएम बन गया।

26 Apr 2019, 5:12 PM

बीजेपी चाहती है देश में कायम रहे एक विचारधारा: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा 2019 का चुनाव देश की दो विचारधाराओं की लड़ाई है। कांग्रेस कहती है कि देश की सभी विचारधारा एक साथ रहें। सबको अपनी बात रखने का हक है। लेकिन बीजेपी चाहती है कि देश में एक ही विचारधारा का राज कायम रहे।

26 Apr 2019, 5:05 PM

कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों के लिए अलग से बजट होगा: राहुल गांधी

ओडिशा के बालासोर में राहुल गांधी ने कहा, “अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो अगले साल देश में दो बजट पेश होंगे। एक आम बजट और उससे पहले किसानों के लिए अलग से बजट होगा, जिसमें किसानों के कल्याणार्थ योजनाओं को शामिल किया जाएगा।”

26 Apr 2019, 5:03 PM

ओडिशा के बालासोर में राहुल गांधी ने दोहराया अपना वादा, कहा- कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों को नहीं जाना होगा जेल

राहुल गांधी ने एक बार फिर ऐलान किया कांग्रेस की सरकार आने पर कर्ज नहीं चुका पाने पर किसी भी किसान को जेल में नहीं डाला जाएगा। उन्होंने कहा कि जब कोई किसान 20 हजार या 10 हजार रुपये का कर्ज नहीं चुका पाता है तो मोदी की सरकार उसे जेल में डाल देती है। लेकिन कांग्रेस की सरकार आने पर अब किसी भी किसान को कर्ज अदा न करने पर जेल में नहीं डाला जाएगा।

26 Apr 2019, 5:00 PM

ओडिशा के बालासोर में राहुल गांधी ने किया बड़ा ऐलान, कहा- 72 हजार रुपये से पटरी पर लाएंगे अर्थव्यवस्था

ओडिशा के बालासोर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा इस बार चुनाव में बेरोजगारी, किसानों के मुद्दे, महंगाई और पीएम मोदी के भ्रष्टाचार का मुद्दा है। किसानों की बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार में किसानों को सही दाम नहीं मिलता है। आज किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

उन्होंने न्याय योजना की बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने लोगों को 15 लाख रुपया देने का वादा किया था। लेकिन अभी तक किसी को कुछ नहीं मिला। पीएम मोदी के झूठे वादे से परेशान लोगों के लिए हम अब हम गरीबों को ‘न्याय’ देंगे। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो न्याय योजना लागू करेगी, जिसके तहत 12,000 रुपये से कम कमाने वालों को प्रत्येक साल 72,000 रुपये सीधे बैंक खाते में डाले जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस योजना से देश की अर्थव्यवस्था पटरी पर लौट आएगी और लाखों लोगों को रोजगार मिल सकेगा। उन्होंने आगे कहा कि न्याय योजना का पैसा महिलाओं के खाते में डाले जाएंगे। राहुल गांधी ने ‘न्याय योजना’ को गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक बताया।

उन्होंने आगे कहा कहा कि आज देश में सरकारी नौकरियों में 22 लाख पद खाली हैं। उन्होंने वादा किया कि कांग्रेस एक साल के अंदर इन सभी पदों को भर देगी।

जीएसटी और नोटबंदी को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी और मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स के जरिये आपकी जेब से पैसे निकाल कर अनिल अंबानी, नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे लोगों के अकाउंट में डाल दिया। हमारी सरकार बनेगी, तो हम अनिल अंबानी की जेब से पैसा निकालकर आपके अकाउंट में दे देंगे।

26 Apr 2019, 4:32 PM

आसनसोल रैली में बोली ममता बनर्जी, मोदी को ऐसा लड्डू खिलाएंगे कि उनके दांत टूट जाएंगे

आसनसोल में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, “मोदी पहले बंगाल नहीं आए और चुनावों में उन्हें बंगाल से वोट चाहिए। हम उन्हें बंगाल से रसगुल्ला देंगे। हम मिट्टी से मिठाई बनाएंगे और उसमें कंकड़ डालेंगे जैसे काजू और किशमिश को लड्डू में इस्तेमाल किया जाता है, जिससे दांत टूट जाएंगे।”

26 Apr 2019, 4:20 PM

सीएम केजरीवाल की वोटरों से अपील- गौतम गंभीर को वोट देकर अपना वोट व्यर्थ ना करें

26 Apr 2019, 4:20 PM

कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर ने पटियाला से अपना नामांकन दाखिल किया

26 Apr 2019, 4:12 PM

बिहारः बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने पटना साहिब लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया

26 Apr 2019, 4:11 PM

मायावती बोलीं, हमारी जनसभाओं में आवारा जानवरों को भेज रही है बीजेपी

उरई में बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने कहा कि अब तो बीजेपी के जो अवारा जानवर है हमारी जनसभा में उनको छोड़े जा रहे हैं। कल कन्नौज में हमारी जनसभा थी, वहां, हमारे आने से पहले बीजेपी के लोगों ने ऐसा लगता है शरारत के तहत वहां पर आवारा जानवरों को भेजा।

26 Apr 2019, 3:13 PM

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत, एसजीपीजीआई में भर्ती

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और मैनपुरी से गठबंधन के प्रत्याशी मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है और उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक, एसजीपीजीआई में उनकी इलेक्ट्रोएन्सेफलोग्राम हो रही है, डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है, फिलहाल पार्टी की ओर से अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं गया है।

बता दें कि मुलायम सिंह यादव 19 अप्रैल को मैनपुरी में समाजवादी पार्टी और बीएसपी की संयुक्‍त रैली में मायावती के साथ मंच पर दिखे थे।

26 Apr 2019, 2:40 PM

गौतम गंभीर के पास हैं दो वोटर आईडी, आम आदमी पार्टी का बड़ा आरोप, दर्ज कराया केस

ईस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार गौतम गंभीर के नामांकन पर विवाद जारी है। इस सीट से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी मर्लेना ने गौतम गंभीर पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर के पास दो वोटर आईडी कार्ड हैं, जो कि क्रिमिनल ऑफेंस है।

उन्होंने आगे कहा कि हमने गौतम गंभीर के द्वारा 2 वोटर आईडी कार्ड रखने पर क्रिमिनल ऑफेंस का तीस हजारी कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है।

26 Apr 2019, 2:25 PM

पीएम मोदी ने नोटबंदी और बेरोजगारी को लेकर जनता को बेवकूफ बनाया है: राहुल गांधी

समस्तीपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कालाधन खत्म करने के नाम पर नोटबंदी कर दी गई। लोगों को बैंक के सामने खड़ा कर दिया। महिलाओं ने पैसे बचाकर रखे थे वह बैंक में डलवा दिए। लेकिन पीएम मोदी ने लोगों के जेब से पैसे निकाले और नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे लोगों की जेब में डाल दिया।

युवाओं और किसानों की बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी कहते हैं हर व्यक्ति को 15 लाख रुपए मिलेगा, लेकिन हुआ क्या? बीजेपी ने किसानों का एक रुपया माफ नहीं किया। लेकिन हमारी प्रदेश की सरकारों ने जो हमने वादा किया था कांग्रेस की सरकार ने दो दिन में हर किसान का कर्जा माफ कर दिया। एक तरफ पीएम मोदी 15 लोगों के 3.5 लाख करोड़ रुपये माफ करते हैं। दूसरी तरफ लाखों किसानों को कहते हैं कि तुम्हारे कर्ज माफ नहीं हो सकते।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगे कहा कि कांग्रेस एक ऐसा सरकार देगी जिसमें गरीबी पूरी तरह हटा देगी। गरीबों और किसानों को न्याय मिलेगा। लेकिन नरेंद्र मोदी ने मेहुल, नीरव मोदी के लिए रिआयत बरती। कांग्रेस की सरकार में उनको घूमने की आजादी नहीं मिलेगी?

26 Apr 2019, 2:07 PM

तेजस्वी यादव का मोदी सरकार पर हमला, कहा- देश में हर घर मोदी नहीं, गड़बड़ मोदी है

तेजस्वी यादव ने कांग्रेस की ‘न्याय’ योजना की प्रशंसा की और कहा कि कांग्रेस की न्याय योजना देश बदलने वाला है। इससे हर गरीब को पैसे मिलेंगे। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में हर घर मोदी नहीं, गड़बड़ मोदी है। मोदी जी की पूरी राजनीति बनावटी है और वो झूठ की फैक्ट्री चलाते हैं।

उन्होंने आगे नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा कोई सगा नही जिसे नीतीश चाचा ने ठगा नहीं। शराबबंदी पर तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया और कहा कि शराबबंदी से ब्लैकमनी सरकार के पॉकेट में जा रही है।

26 Apr 2019, 2:01 PM

हमें प्रधानमंत्री राहुल जी जैसा चाहिए जो गरीबों की बात करता हो: तेजस्वी यादव

समस्तीपुर में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री ऐसा नहीं चाहिए जो अमीरों का हो, कुछ घरानों का हो। हमें प्रधानमंत्री राहुल जी जैसा चाहिए जो गरीबों की बात करता हो।”

26 Apr 2019, 1:57 PM

वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ना प्रियंका जी का निर्णय था: सैम पित्रोदा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा ने कहा कि वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ना प्रियंका जी का निर्णय था। उनके पास बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। उसने सोचा कि एक सीट पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय उस काम पर ध्यान देना चाहिए जो उनके हाथ में है। इसलिए, यह निर्णय उनका था और उन्होंने यह निर्णय लिया।

26 Apr 2019, 1:55 PM

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी झांसी के गुरसराय में सार्वजनिक बैठक करने में पहुंची

26 Apr 2019, 1:49 PM

नामांकन के बाद पीएम मोदी का बयान दर्शाता है कि उन्हें हार का अहसास हो गया है: कांग्रेस

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, “नामांकन के बाद मोदी का यह कहना कि कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी जीत गए हैं, आप इस बहकावे में मत आइए, वोट करने निकलिए यह दर्शाता है कि मोदी को पहले तीन चरणों में हार का अहसास हो गया है।”

उन्होंने आगे कहा कि आज अपने नामांकन में मोदी ने जिस तरह अपने घटक दलों का जमावड़ा इकट्ठा किया है, उससे तय हो गया कि उनको अपनी जीत का भरोसा नहीं रहा है और वो सिर्फ घटक दलों के भरोसे रह गए हैं। उनका खुद के बलबूते बहुमत प्राप्त करने का भरोसा डगमगा रहा है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “अगले 5 साल परिणाम और प्रतिष्ठा के होंगे। मतलब उन्होंने स्वीकार कर लिया कि पिछले 5 साल में वो देश को परिणाम और प्रतिष्ठा नहीं दे पाए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी लगातार कह रहे हैं कि नरेंद्र मोदी ने देश से वादाखिलाफी की है।”

उन्होंने आगे कहा, “हमने जनता से जो वादे किए हैं, वो पहले भी पूरे किए हैं। हमने न्याय के जरिए 20 फीसदी सबसे गरीब लोगों को 72,000 रुपए सालाना देने का वादा किया है, इसे भी पूरा करेंगे। रोजगार के वादे भी हम पूरा करेंगे।”

उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पहले मोदी ने बनारस को क्योटो बनाने की बात कही थी, काशीवासी आज तक ‘क्योटो’ ढूंढ रहे हैं। अब उन्होंने बुनकरों के लिए ‘चीन’ बनाने को बात कही। अब बनारस चीन-जापान तो बन नहीं पाया बल्कि जो मंदिर तोड़े हैं, उसको लेकर भी साधु-संतों में भारी आक्रोश है।”

उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी न तो बनारस में कोई वादे पूरे कर पाए और न ही देश में। अब लोगों के सामने स्पष्ट है कि इनका 5 साल कैसा रहा है और तय कर लिया कि अब ऐसी सरकार को वोट नहीं देना है।

26 Apr 2019, 12:20 PM

कांग्रेस का पीएम पर हमला, कहा- 5 साल तक गंगा की सुध न लेने वाले इसी के नाम पर मांग रहे वोट

कांग्रेस ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, “मां गंगा को स्वच्छ करने का प्रण लेकर एक सपूत ने अपने प्राण त्याग दिए लेकिन, मां गंगा का स्व-घोषित अहंकारी बेटा तनिक भी विचलित नहीं हुआ। बेशर्मी का आलम ये है कि 5 साल तक मां गंगा की सुध तक न लेने वाला आज फिर उसी के नाम पर वोट मांगने निकल पड़ा है।”

26 Apr 2019, 11:53 AM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान एनडीए के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

26 Apr 2019, 11:08 AM

चुनाव आयोग के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, 19 मई तक रिलीज नहीं होगी मोदी की बायोपिक

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की बायॉपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज पर रोक लगाने वाले चुनाव आयोग के आदेश पर हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया।

26 Apr 2019, 10:52 AM

सीएम एन चंद्रबाबू नायडु ने इंटेलिजेंस ब्यूरो के डीजी, मुख्य सचिव और कई जिलों के एसपी के ट्रांसफर के संबंध में चुनाव आयोग को लिखा पत्र

आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडु ने इंटेलिजेंस ब्यूरो के डीजी, मुख्य सचिव और कई जिलों के पुलिस अधीक्षक(एसपी) के ट्रांसफर के संबंध में चुनाव आयोग को पत्र लिखा है कि सीईओ इस मामले में राज्य सरकार के बीच हस्तक्षेप न करें।

26 Apr 2019, 10:42 AM

बिहार दौरे पर निकले राहुल गांधी के विमान का इंजन खराब, लौटना पड़ा दिल्ली

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार समेत कई राज्यों के दौरे पर हैं। इस बीच राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “आज पटना जाने के दौरान हमारी विमान का इंजन खराब हो गई। हमें मजबूरी में दिल्ली लौटना पड़ा। जिसकी वजह से आज समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (उड़ीसा) और संगमनेर (महाराष्ट) बैठकें देर से चलेंगी। इस असुविधा के लिए खेद है।” राहुल गांधीने अपने ट्विटर हैंडल सेफ्लाइट इंजन में आई खराबी का वीडियो भी जारी किया है।

26 Apr 2019, 10:18 AM

राहुल गांधी बोले- कांग्रेस हर भारतीय की पार्टी है और हर किसी की मदद करती है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नवभारत टाइम्स अखबार के संवाददाता नदीम और नरेन्द्र नाथ के साथ कई मुद्दों पर बातचीत करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर भारतीय की पार्टी है और हर किसी की मदद करती है। मोदी सरकार में नोटबंदी और जीएसटी से छोटे व्यापारियों पर मार पड़ी, तो उनके साथ लड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी खड़ी हुई।

उन्होंने आगे कहा कि न्याय एक सोची समझी योजना है। हम करोड़ों भारतीयों के हाथों में कैश देंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उनके पास खर्च करने के लिए पैसा हो। बड़ी संख्या में नौकरियों का निर्माण होगा और अर्थव्यवस्था फिर से ट्रैक पर आएगी। यह नोटबंदी की तरह कोई बिना सोचे समझे लिया गया फैसला नहीं है कि अचानक एक रात 8 बजे एक व्यक्ति द्वारा ले लिया गया। न्याय पर काफी लंबे समय तक शोध किया गया। पैसा कहां से आएगा?

26 Apr 2019, 9:38 AM

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर तंज, कहा- सांड ने बीजेपी सरकार का गुस्सा सिपाही पर निकाल डाला

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आजकल आप देख रहे हैं कि नहीं कि किस तरह अनाथ सांड़ों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है? कल रैली में एक सांड़ अपना ज्ञापन देने घुस आया और बीजेपी सरकार का गुस्सा बेचारे सिपाही पर निकाल डाला, जब उसे बताया कि ये उनको बेघर करने वालों की रैली नहीं है, तब जाकर वो शांत हुआ।”

26 Apr 2019, 9:21 AM

महाभारत में जो हाल कौरवों का हुआ, राजनीति में वही दुर्दशा मोदी-शाह की होगी- येचुरी

पश्चिम बंगाल में सीताराम येचुरी ने पीएम मोदी और अमित शाह की तुलना दुर्योधन-दुशासन से की है। उन्होंने कहा कि जो हाल महाभारत में कौरवों की हुई थी वही दुर्दशा पीएम मोदी और अमित शाह की राजनीतिक महाभारत में होगी।

उन्होंने कहा, “कौरवों में से आपको दो भाइयों का नाम याद है, दुर्योधन और दुशासन। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के अंदर आपको कितने लोगों के नाम याद हैं? मोदी-अमित शाह। महाभारत में जो नौबत कौरवों की हुई थी, वह अब यहां राजनीतिक महाभारत में हो रही है।”

26 Apr 2019, 9:21 AM

पीएम के रोड शो पर उदित राज का हमला, कहा- जिस देश का पीएम प्रचार में लगा हो वो देश सुरक्षित कहा है?

हाल ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए उदित राज ने वाराणसी में हुए पीएम मोदी के रोड शो पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वाराणसी में सारे होटेल, गेस्ट हाउस और तम्बू लगे थे ताकि देश भर से आए मोदी जी के रोड शो में शामिल हों। इतने खर्च में कई विश्वविद्यालय बन सकते थे। जिस देश का पीएम प्रचार में लगा हो वो देश सुरक्षित कहा है?

26 Apr 2019, 8:31 AM

झारखंड के पलामू में बीजेपी कार्यालय को नक्सलियों ने बम से उड़ाया, लोगों में दहशत

झारखंड के पलामू जिले में नक्सलियों ने बीजेपी के कार्यालय को बम से उड़ा दिया है। घटना पलामू के हरिहरगंज की है। घटना के बाद नक्‍सलियों ने पर्चा छोड़ कर वोट बहिष्‍कार का भी धमकी दिया है। खबरों के मुताबिक, नक्सलियों की ओर से छोड़ी गई इस चिट्ठी में चुनावों को लेकर गुस्सा जाहिर किया गया है। इस चिट्ठी में कहा गया है कि जब चुनाव आते हैं तभी नेताओं को जनता का दुख-दर्द, भुखमरी, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, गरीबी और कुपोषण की बात करते है।

खबरों की माने तो इस चिट्ठी में राफेल सौदा घोटाला, विजय माल्या, नीरव मोदी और नोटबंदी का भी जिक्र किया है। बम धमाके के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

26 Apr 2019, 8:11 AM

वाराणसीः काल भैरव मंदिर में शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पूजा-अर्चना की

26 Apr 2019, 7:58 AM

पीएम मोदी आज वाराणसी लोकसभा सीट से भरेंगे नामांकन पर्चा

प्रधानमंत्री आज वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। एनडीए नेताओं के अलावा बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और बीजेपी के कई बड़े नेताओं का भी पीएम मोदी के नामांकन में शामिल होने का कार्यक्रम है। पीएम मोदी का वारणसी दौरे का आज आखिरी दिन है।

लोकप्रिय