बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी का जनता के नाम भावुक संदेश, बोले- लोकसभा चुनाव लड़ने से मुझे पार्टी ने रोका

बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने लिखित संदेश में कहा है कि इस बार उन्हें बीजेपी कानपुर या किसी भी सीट से प्रत्याशी नहीं बानएगी। जोशी ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल ने उन्हें यह जानकारी दी है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

कई दिनों से इस तरह की खबरें आ रही थीं कि बीजेपी अपने वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी को शायद इस बार लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं देगी। लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि उन्हें पार्टी से टिकट नहीं मिलेगा। जोशी ने खुद इस बात की जानकारी दी है। मुरली मनोहर जोशी ने कानपुर के मतदाताओं के नाम एक लिखित संदेश जारी किया है। उन्होंने संदेश में लिखा है कि इस बार उन्हें कानपुर या किसी भी सीट से प्रत्याशी नहीं बनाया जाएगा। जोशी ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल ने उन्हें आज ही यह जानकारी दी है।इसके साथ ही मुरली मनोहर जोशी ने कानपुर के गंगा मेले में जाने का अपना कार्यक्रम भी रद्द कर दिया है। पहले यह खबर आई थी मेले में शामिल होने के लिए जोशी कानपुर जाएंगे।

मुरली मनोहर जोशी का टिकट काटे जाने पर के बाद कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने जोशी द्वारा जारी लिखित बयान को ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है।

मुरली मनोहर जोशी को पहली बार 2014 में बीजेपी ने कानपुर से लोकसभा प्रत्याशी बनाया था। उन्होंने श्रीप्रकाश जायसवाल को शिकस्त दी थी। जोशी 2009 से 2014 तक वाराणसी से बीजेपी के सांसद थे। 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने मुरली मनहोर जोशी से वाराणसी की सीट खाली करा दी। इसके बाद 2014 के लोकसभा चुनाव में वाराणसी से बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने चुनाव लड़ा था और वहां से जीत हासिल की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */