चुनावी हलचल: मध्य प्रदेश में जनसभा के बाद रोड शो करेंगी प्रियंका, राहुल की पंजाब में रैलियां, पीएम की 3 सभाएं

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद पहली बार प्रियंका गांधी आज मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगी। इस दौरान वे रतलाम में एक जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद इंदौर में उनका पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छठे चरण के मतदान के बाद सभी पार्टियां 7वें और आखिरी चरण के चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी आज पहली बार मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगी। वे उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के साथ-साथ रतलाम में जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके अलावा वे इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में रोड शो करेंगी। प्रियंका गाांधी के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे।

प्रदेश कांग्रेस की ओर से दी गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी दोपहर 12.45 से 1.15 बजे तक उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करेंगी। उसके बाद हेलिकॉप्टर से रतलाम पहुंचकर दोपहर 2 बजे से तीन बजे तक कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित जनसभा में शामलि होंगी।


खबरों के मुताबिक, प्रियंका गांधी हेलिकॉप्टर से रतलाम से इंदौर पहुंचेंगी और वहां कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में शाम 4 बजे से 6 बजे के बीच रोड शो करेंगी, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज पंजाब में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वे फतेहगढ़ साहिब और होशियार में जनसभा करेंग।

बीजेपी भी आखिरी चरण के मतदान से पहले जोश-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन रैली को संबोधित करेंगे। उनकी एक रैली मध्य प्रदेश के रतलाम में है। दूसरी हिमाचल प्रदेश के सोलन में और तीसरी पंजाब के बठिंडा में है। वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की पश्चिम बंगाल में आज तीन रैलिया हैं। वे कोलकाता, जाधवपुर और उत्तर 24 परगना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 May 2019, 9:40 AM