लोकसभा चुनाव 2024: दीपांकर भट्टाचार्य ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- यह चुनाव सत्ता और जनता के बीच

सीपीआई (माले) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि सही अर्थों में ये सत्ताधारी लोग अंदर से डरे हुए हैं। बीजेपी के इलेक्टोरल बॉन्ड से जमा अकूत संपत्ति के खिलाफ हम कूपन और जनबल से यह चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

सीपीआई (माले) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बुधवार को कहा कि इस बार चुनाव सत्ता और जनता के बीच है।

पटना में पार्टी के राज्य स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन में आए लोगों को संबोधित करते हुए भट्टाचार्य ने कहा कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में कोरोना काल की बिल्कुल विपरीत परिस्थितियों में डबल इंजन की सरकार को लगभग सत्ता से बाहर कर दिया गया था, इसलिए बीजेपी का 400 पार का दावा लफ्फाजी मात्र है।

उन्होंने कहा कि सही अर्थों में ये सत्ताधारी लोग अंदर से डरे हुए हैं। इंडिया गठबंधन के तहत आरा, काराकाट, नालंदा और कोडरमा की सीटों पर हमें जीत का चौका लगाना है। बीजेपी के इलेक्टोरल बॉन्ड से जमा अकूत संपत्ति के खिलाफ हम कूपन और जनबल से यह चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।


कार्यकर्ता कन्वेंशन को संबोधित करते हुए जेएनयू छात्र संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष धनंजय ने कहा, "बीजेपी के खिलाफ बिहार से जो मैसेज निकल रहा है, उसे जेएनयूएसयू सहित पूरे देश में लेकर जा रहा हूं।"

उन्होंने कहा कि यह सरकार दलितों, वंचितों के खिलाफ लगातार साजिश कर रही है, शिक्षा और रोजगार से वंचित कर रही है। जेएनयू को लगातार कमजोर और बदनाम करने की साजिशों के बावजूद एक बार फिर जेएनयू के छात्रों ने हम पर भरोसा किया है। हम सब मिलकर सरकार की तानाशाही को खत्म करेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia