लोकसभा चुनाव: छठे चरण के लिए वोटिंग को लेकर आतिशी ने दिल्ली LG पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- मतदान धीरे कराने...

आतिशी ने कहा कि आज एलजी ने दिल्ली पुलिस को आदेश दिए हैं कि जहां INDIA गठबंधन के वोटर भारी संख्या में हैं, वहां पर वोटिंग धीरे करवानी है ताकि लोगों को वोट डालने में दिक्कत हो। प्रशासन द्वारा बीजेपी को जिताने का ऐसा कोई भी प्रयास गैर-कानूनी, गैर-लोकतांत्रिक और गैर-संवैधानिक है।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान जारी है। छठे चरण में 8 राज्यों की 58 सीटों पर मतदान हो रहे हैं। वहीं दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना ने लोकसभा चुनाव को लेकर बयान दिया है। आतिशी ने धीमी वोटिंग कराने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि ऐसी जानकारी मिली है कि आज एलजी ने दिल्ली पुलिस को आदेश दिए हैं कि जहां INDIA गठबंधन के वोटर भारी संख्या में हैं, वहाँ पर वोटिंग धीरे करवानी है ताकि लोगों को वोट डालने में दिक़्क़त हो। प्रशासन द्वारा बीजेपी को जिताने का ऐसा कोई भी प्रयास ग़ैर-क़ानूनी, ग़ैर-लोकतांत्रिक और ग़ैर-संवैधानिक है।और मैं उम्मीद करती हूं कि चुनाव आयोग इसका संज्ञान लेगा, और ऐसे किसी भी प्रयास पर रोक लगाएगा।


आतिशी के इसी पोस्ट को शेयर करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव आयोग से सुचारू मतदान सुनिश्चित करने की अपील की। उन्होंने कहा, "चौंकाने वाली बात है. चुनाव आयोग को दिल्ली में सुचारू मतदान सुनिश्चित करना चाहिए।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia