लोकसभा चुनाव: पंजाब में बीजेपी-अकाली दल के बीच नहीं बनी बात, BJP ने अकेले चुनाव लड़ने का लिया फैसला

पंजाब में शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी के गठबंधन की अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन अब साफ हो गया है की दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन को लेकर बातचीत नहीं बन पाई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी की परेशानियां लगातार बढ़ती दिख रही है। इस बार खबर पंजाब से है, जहां बीजेपी की गठबंधन को लेकर अकाली दल से बात नहीं बन पाई है। जानकारी के मुताबिक 13 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने भी इसकी जानकारी एक्स पर दी।

पंजाब में शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी के गठबंधन की अटकलें लगाई जा रही थीं। मगर सुनील जाखड़ ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। एक्स पर जारी एक वीडियो में जाखड़ ने कहा कि भाजपा पंजाब में अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

सुनील जाखड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पंजाब में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले फीडबैक के बाद भारतीय जनता पार्टी ने यह फैसला लिया है।


पंजाब के लोगों को लंबे समय से उम्मीद थी कि प्रदेश में शिरोमणि अकाली दल और भाजपा के बीच गठबंधन होगा। गठबंधन की कयासों के बीच शिरोमणि अकाली दल ने एमएसपी और बंदी सिखों जैसी कई शर्तें सामने रख दीं। जिसके बाद दोनों पार्टियों में गठबंधन की राह मुश्किल नजर आने लगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia