लोकसभा चुनाव: प्रचार का समय खत्म होने पर माइक बंद करने को कहा तो थानेदार पर भड़के BJP विधायक, सरेआम दे डाली धमकी!

मंडीदीप के थानेदार ने प्रचार की समय सीमा पूरी होने पर माइक बंद करने को कहा तो मंच पर मौजूद पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक सुरेंद्र पटवा भड़क उठे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की विदिशा लोकसभा सीट के भोजपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार की समय सीमा समाप्त होने पर माइक बंद करने पर विवाद हो गया। इस दौरान बीजेपी विधायक ने थानेदार को सरेआम धमकी दे डाली। यह मामला गुरुवार रात का है। विदिशा संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोजपुर विधानसभा के मंडीदीप में प्रचार करने पहुंचे थे।

मंडीदीप के थानेदार ने प्रचार की समय सीमा पूरी होने पर माइक बंद करने को कहा तो मंच पर मौजूद पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक सुरेंद्र पटवा भड़क उठे। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पूर्व मुख्यमंत्री चौहान माइक को चालू करने को कह रहे हैं, तो वहीं सुरेंद्र पटवा थानेदार को धमका रहे हैं। वह थानेदार को कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि तुम्हें फिकवा देंगे। उन्होंने सीधे तौर पर थानेदार को ट्रांसफर की धमकी दे डाली।

पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नीच दिए गए वीडियो लिंक आप देख सकते हैं कि कैसे बीजेपी विधायक सरेआम थानेदार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने ही धमका रहे हैं। थानेदार का सिर्फ इतना कसूर था कि वह नियम का पालन करने के लिए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से कह रहा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia