लोकसभा चुनावः आंध्र प्रदेश में YSRCP समर्थकों थाने में किया बवाल और मारपीट, मामले में केस दर्ज

टीडीपी कार्यकर्ताओं के साथ झड़प के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए कुछ वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं की एक सब इंस्पेक्टर द्वारा कथित तौर पर पिटाई किए जाने की खबर पर पूर्व मंत्री अपने समर्थकों के साथ चिलकलापुडी थाने पहुंच गए और जमकर बवाल काटा।

आंध्र प्रदेश में YSRCP समर्थकों थाने में किया बवाल और मारपीट, मामले में केस दर्ज
आंध्र प्रदेश में YSRCP समर्थकों थाने में किया बवाल और मारपीट, मामले में केस दर्ज
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव की हलचल के बीच आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में मंगलवार को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के विधायक पेर्नी नानी के समर्थकों के थाने में पहुंचकर हिंसक प्रदर्शन करने और मारपीट करने के मामले में पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है।

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) कार्यकर्ताओं के साथ झड़प के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए कुछ वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं की एक सब इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर पिटाई कर दी थी। इसके बाद पूर्व मंत्री अपने समर्थकों के साथ चिलकलापुडी थाने पहुंच गए। वाईएसआरसीपी नेताओं ने आरोप लगाया कि सब इंस्पेक्टर चाणक्य ने एक अन्य सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल के साथ मिलकर टीडीपी नेता के सामने वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं को पीटा।


वाईएसआरसीपी नेताओं ने पुलिस कार्रवाई की निंदा की और कथित तौर पर घटना में शामिल पुलिस अधिकारियों के साथ उनकी बहस भी हुई। उन्होंने मांग की कि सब इंस्पेक्टर और अन्य जिम्मेदार लोगों को निलंबित किया जाए। उन्होंने हंगामा करते हुए थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे और फर्नीचर भी तोड़ दिए।

वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन से तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच करने का आश्वासन देकर प्रदर्शनकारियों को शांत किया।इसके बाद पुलिस ने बुधवार को पर्नी नानी के समर्थकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, धारा 143 और धारा 427 के तहत मामला दर्ज किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia