लोकसभा चुनावः बिहार में महागठबंधन में शामिल हुए मुकेश सहनी, RJD कोटे की 3 सीट पर VIP उतारेगी प्रत्याशी

मुकेश सहनी के महागठबंधन में आने का ऐलान करते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग '400 पार' का नारा लगा रहे हैं, उन्हें बिहार की धरती सबक सिखाएगी। मैंने पहले भी कहा है कि बिहार चौंकाने वाला परिणाम देगा।

बिहार में महागठबंधन में शामिल हुए मुकेश सहनी, RJD कोटे की 3 सीट पर VIP उतारेगी प्रत्याशी
बिहार में महागठबंधन में शामिल हुए मुकेश सहनी, RJD कोटे की 3 सीट पर VIP उतारेगी प्रत्याशी
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बिहार में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी शुक्रवार को विपक्षी दलों के महागठबंधन में शामिल हो गए। सहनी का महागठबंधन में स्वागत करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ऐलान किया वीआईपी महागठबंधन में शामिल आरजेडी कोटे की तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

पटना में आरजेडी प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने वीआईपी के महागठबंधन में आने का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि वीआईपी भी अब महागठबंधन में शामिल हो गई है और राज्य की तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।


तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन में पहले ही सीट का बंटवारा हो चुका था। इसके बावजूद आरजेडी वीआईपी को सम्मान देने का काम करेगी। महागठबंधन में आरजेडी को मिले 26 सीटों में से 3 सीट गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी से वीआईपी अपना उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने यह भी कहा कि सभी सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए सभी घटक दल के नेता काम करेंगे।

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग '400 पार' का नारा लगा रहे हैं, उन्हें बिहार की धरती सबक सिखाएगी। मैंने पहले भी कहा है कि बिहार चौंकाने वाला परिणाम देगा। वीआईपी के महागठबंधन में शामिल होने के ऐलान के मौके पर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी, मुकेश सहनी के कई समर्थक मौजूद थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia