लोकसभा चुनाव: 'अब मोदी गए, वे खुद को कह रहे हैं 'अवतार', 4 जून को इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार', लालू यादव का दावा

पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान जब उनसे पूछा गया कि चार जून को क्या होगा, तब उन्होंने कहा, "अब मोदी गए, अब वे खुद को कह रहे हैं कि वे अवतार हैं अवतार।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम और सातवें चरण का मतदान एक जून को होने वाला है। इसे लेकर सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इधर, RJD के अध्यक्ष लालू प्रसाद भी मंगलवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से RJD की प्रत्याशी मीसा भारती के प्रचार के लिए क्षेत्र में पहुंचे। RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दावा करते हुए कहा कि चार जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। नरेंद्र मोदी सरकार का सफाया होगा। पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान जब उनसे पूछा गया कि चार जून को क्या होगा, तब उन्होंने कहा, "अब मोदी गए, अब वे खुद को कह रहे हैं कि वे अवतार हैं अवतार।"

उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार का सफाया तय है। संविधान बचाओ, देश बचाओ। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। मोदी जी को रिजल्ट के दिन सब पता चल जाएगा। रिजल्ट तो आने दीजिये। दरअसल, लालू प्रसाद मंगलवार को पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से RJD की प्रत्याशी मीसा भारती के प्रचार के लिए फुलवारी शरीफ पहुंचे थे। इससे पहले लालू प्रसाद सारण से RJD प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के लिए भी प्रचार करने पहुंचे थे। हालांकि तबीयत खराब होने के कारण अन्य प्रत्याशियों के लिए उन्होंने प्रचार नहीं किया।

इधर, लालू प्रसाद के मीसा भारती के प्रचार करने पर जदयू ने जोरदार निशाना साधा है। जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, "जब परिवारवाद की बात होती है तो आपको राजनीतिक मिर्ची लग जाती है। अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए प्रचार के लिए आपकी तबीयत ठीक हो जाती है। इस भीषण गर्मी में अब मीसा भारती के भी प्रचार करने पहुंच गए हैं।" उन्होंने कहा कि यह परिवार और संपत्ति का मोह है। लालू प्रसाद कितने भी दौरा कर लें, जीत भाजपा प्रत्याशी राम कृपाल यादव को ही मिलेगी।

बता दें कि पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में आखिरी चरण में एक जून को मतदान होना है। यहां भाजपा के रामकृपाल यादव और RJD प्रत्याशी मीसा भारती के बीच मुकाबला माना जाता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia