लोकसभा चुनावः रामपुर में एसपी प्रत्याशी नदवी से पुलिस की झड़प, एसटी हसन ने लगाया अभद्रता का आरोप

रामपुर से एसपी उम्मीदवार मोहिबुल्लाह नदवी ने आरोप लगाया कि पुलिस खास वर्ग के मतदाताओं को परेशान कर रही है। पूरे जिले से शिकायतें आई हैं। उनका वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत चुनाव आयोग और पुलिस-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से की जाएगी।

रामपुर में एसपी प्रत्याशी नदवी से पुलिस की झड़प, एसटी हसन ने लगाया अभद्रता का आरोप
रामपुर में एसपी प्रत्याशी नदवी से पुलिस की झड़प, एसटी हसन ने लगाया अभद्रता का आरोप
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान चल रहा है। मतदान के बीच रामपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मोहिबुल्लाह नदवी की पुलिस से तीखी झड़प हो गई। वहीं, मुरादाबाद के एसपी सांसद एसटी हसन ने भी पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाया है।

रामपुर से एसपी उम्मीदवार मोहिबुल्लाह नदवी ने पुलिस-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि खास वर्ग के मतदाताओं को पुलिस परेशान कर रही है। पूरे जिले से शिकायतें आई हैं। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत चुनाव आयोग और पुलिस-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से की जाएगी।


मुरादाबाद से एसपी के मौजूदा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने एक सब इंस्पेक्टर पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दरोगा ने ऑफिस में घुसकर उनके और स्टाफ से बदसलूकी की। उन्होंने बताया कि मेरे परिवार की वोटर पर्ची घर नहीं पहुंची थी। वह ऑफिस में परिवार की वोटर पर्ची निकलवा रहे थे, तभी सब इंस्पेक्टर आया, उसने बदतमीजी करते हुए ऑफिस के कंप्यूटर से छेड़खानी शुरू कर दी। हसन ने कहा कि मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की जाएगी।

एसपी ने मुरादाबाद लोकसभा के मुरादाबाद ग्रामीण के बूथ संख्या-360 पर फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया। पुलिस ने जवाब में कहा कि जनपद में मतदान निष्पक्ष और शांतिपूर्ण हो रहा है। मतदान प्रक्रिया में कोई समस्या नहीं है।इस बीच प्रदेश में मतदाताओं ने जमकर वोटिंग की। कैराना में 2.5 फीट के अजीम मंसूरी ने अपनी पत्नी बूसरा के साथ शादी के बाद पहली बार मतदान किया। अजीम ने कहा कि वह मोहब्बत और भाईचारे के लिए वोट डालने आए हैं। मैं सिर्फ कैराना का विकास चाहता हूं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia