लोकसभा चुनाव: प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- बीजेपी ने लोगों का ध्यान वास्तविक मुद्दों से हटाया

प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार मूल्य वृद्धि और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर ध्यान देने में विफल रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया कि बीजेपी के शासन में आवश्यक वस्तुओं की कीमतें बढ़ रही हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी पार्टी चुनाव प्रचार के दौरान भी वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने में लगी है।

वायनाड लोकसभा क्षेत्र में एक नुक्कड़ सभा में बीजेपी और प्रधानमंत्री को विभिन्न मुद्दों पर घेरने का प्रयास करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार मूल्य वृद्धि और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर ध्यान देने में विफल रही है। वायनाड से प्रियंका के भाई राहुल गांधी एक बार फिर किस्मत आजमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव ‘लोकतंत्र और भारतीय संविधान को बचाने’ का अवसर है।

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि पिछले दस साल में बीजेपी के शासन में पेट्रोल, डीजल और अन्य जरूरी वस्तुओं के दाम बहुत ज्यादा बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि इसी तरह बेरोजगारी की दर भी बढ़ी है। कांग्रेस नेता ने दावा किया कि प्रधानमंत्री और बीजेपी नेता इन समस्याओं पर ध्यान नहीं देंगे। उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘वे विकास की बात नहीं करेंगे, वे वास्तविक मुद्दों पर बात नहीं करेंगे।’’

प्रियंका गांधी ने यह आरोप भी लगाया कि प्रधानमंत्री और बीजेपी नेता नए-नए मुद्दे उठा रहे हैं जिनका आम लोगों की जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia