लोकसभा चुनाव: बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर भड़की रोहिणी आचार्य, कहा- खरोंच भी आई तो बीजेपी होगी जिम्मेदार

रोहिणी आचार्य ने सारण में मतदान के बाद हुई हिंसक घटना में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा कि रोहिणी आचार्य को एक खरोंच भी आई तो सारे बीजेपी वाले जिम्मेदार होंगे।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के सारण लोकसभा क्षेत्र से आरजेडी की प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य ने कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने सारण में मतदान के बाद हुई हिंसक घटना में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा कि रोहिणी आचार्य को एक खरोंच भी आई तो सारे बीजेपी वाले जिम्मेदार होंगे।

मंगलवार को पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सारण में बेगुनाह को मारा गया और अभी तक इंसाफ नहीं मिला। अभी तक बीजेपी के 'गुंडे' भागे हुए हैं। हमलोग इंसाफ मांग रहे हैं। इस मंगलराज को जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।

तेजस्वी यादव की गिरफ्तारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर रोहिणी ने कहा, "जेल भेज दें, जेल जाने से हमलोग डरने वाले नहीं हैं। मेरे ऊपर हमला हुआ, प्रधानमंत्री ने क्या कर लिया। सबको धमकी देने का काम करते हैं, क्या यही प्रधानमंत्री होता है? मास रेपिस्ट को भगा दिया गया।"


बिहार की राजधानी पटना में पटना विश्वविद्यालय के छात्र की हत्या के संबंध में पूछे जाने पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, "बिहार में मंगलराज है ना। जब मंगलराज रहेगा तो यही होगा ना। जहां रेपिस्ट की पीठ थपथपाई जाएगी और बेगुनाहों को मारा जाएगा।"

गौरतलब है कि सोमवार को पटना में हर्ष राज नामक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। हर्ष लॉ कॉलेज में बने परीक्षा केंद्र से परीक्षा देकर बाहर निकल रहा था, तभी बदमाशों ने उसको लाठी डंडे से पीट पीटकर मार डाला।

रोहिणी आचार्य ने दावा किया कि इस चुनाव में इस सरकार का खात्मा होने वाला है। उन्होंने कहा कि राक्षस राज का खात्मा होने वाला है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia