लोकसभा चुनाव: समाजवादी पार्टी और RLD के बीच गठबंधन की लगी मुहर, अखिलेश यादव बोले- इन 7 सीटों पर हुई चर्चा

समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए औपचारिक गठबंधन की घोषणा कर दी। अखिलेश यादव ने कहा कि हमने मिलकर 7 सीटों पर चर्चा की है।

फोटो:सोशल मीडिया
फोटो:सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, "हमारी और आरएलडी के जयंत चौधरी जी की बात अच्छी हुई। हमने मिलकर 7 सीटों पर चर्चा की है....कांग्रेस के साथ भी गठबंधन की बात हो रही है। कई बैठक दिल्ली में हो चुकी हैं। बहुत जल्द ही और बैठक होगी और रास्ता निकाल लिया जाएगा। INDIA गठबंधन मजबूत हो, सवाल सीट का नहीं जीत का है। जीत के आधार पर हम सब लोग मिलकर फैसला लेंगे।

इससे पहले समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए औपचारिक गठबंधन की घोषणा कर दी। अखिलेश यादव ने सोशल साइट पर आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ तस्वीर पोस्ट की और कहा कि राष्ट्रीय लोकदल और समाजवादी पार्टी के गठबंधन की सभी को बधाई। जीत के लिए सभी एकजुट हो जाएं।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ के जरिये गठबंधन की घोषणा की। अखिलेश यादव के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए जयंत चौधरी ने लिखा कि राष्ट्रीय, संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर, हमारे गठबंधन के सभी कार्यकर्ताओं से उम्मीद है, अपने क्षेत्र के विकास और खुशहाली के लिए कदम मिलाकर आगे बढ़ें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia