लोकसभा चुनाव: श्याम रंगीला ने खोला राज, बता दिया आखिर वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ क्यों चुनाव लड़ने का किया ऐलान

श्याम रंगीला, पीएम मोदी बहुत अच्छी मिमिक्री भी करते हैं। उन्होंने पीएम मोदी के अंदाज में अपने वीडीयो संदेश में कहा कि भाइयों और बहनों जो जिस भाषा में समझेगा, मैं उसको उसी की भाषा में जवाब दूंगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

वाराणसी लोकसभा सीटी पर चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है। श्याम रंगीला ने एक वीडियो संदेश जारी किया है। वीडियो संदेश में उन्होंने बताया कि वह प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़गेंगे। उन्होंने कहा कि न्यूज़ और सोशल मीडिय पर जो खबरें चल रही हैं कि मैं वाराणसी से चुनाव लड़ रहा हूं, यह बात सच है। श्याम रंगीला ने यह भी बताया कि आखिर वह पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव क्यों लड़ने जा रहे हैं।

श्याम रंगीला ने कहा कि पहले सूरत, चंडीगढ़ और फिर इंदौर में ऐसा हुआ कि कोई बीजेपी के खिलाफ चुनाव मैदान में नहीं दिखा। ऐसे में वाराणसी में ऐसा नहीं होना चाहिए। किसी को पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए। इसलिए मैं वाराणसी से चुनाव मैदान में उतर रहा हूं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में एक व्यक्ति भी किसी दूसरे को वोट देना चाहता है तो उसे इसका अधिकार है। उन्होंने कहा कि वाराणसी में जाने का मुझे एक और फायदा यह होगा कि मेरी आवाज ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी। वाराणसी की जनता भी मुझे बुला रही है। जब मैंने चुनाव लड़ने की घोषणा की तो लोगों का मुझे काफी प्यार मिला। मैं काफी उत्साहित हूं।

श्याम रंगीला, पीएम मोदी बहुत अच्छी मिमिक्री भी करते हैं। उन्होंने पीएम मोदी के अंदाज में अपने वीडीयो संदेश में कहा, “भाइयों और बहनों जो जिस भाषा में समझेगा, मैं उसको उसी की भाषा में जवाब दूंगा।”

श्याम रंगीला ने कहा कि मैं मोदी जी को उन्हीं की भाषा में जवाब देने के लिए आ रहा हूं। चुनाव को लेकर मैं काफी उत्साहित तो हूं। लेकिन चुनाव मैं पहली बार लड़ रहा हूं। ऐसे में आप सबका मुझे सहयोग चाहिए। आप सबका प्यार और सहयोग मुझे मिल रहा है, मुझे और सहयोग की जरूरत है।


श्याम रंगीला ने कहा कि मुझे आपसे तन, मन और धन की भी जरूरत पड़ेगी, क्योंकि मैंने कोई इलेक्टोरल बॉन्ड नहीं लिए हैं। ऐसे में मुझे धन की जरूरत तो पड़ेगी। तो आप तन, मन, धन से मेरा सहयोग कीजिए। वाराणसी में जो लोग भी मेरा सहयोग कर सकते हैं, वह किस भी प्रकार से मुझे संपर्क कर सकते हैं। श्याम रंगीला ने कहा कि वह कब वाराणसी आएंगे और अपान नामांकन दाखिल करेंगे, इस बारे में भी वह जानकारी देंगे।    

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia