यूपी को गड्ढा मुक्त करने के वादे का हाल देखिए! रिपोर्टर राहगीर से कर रहा था बात, तभी अचानक गड्ढे में पलट गया रिक्शा

उत्तर प्रदेश के बलिया में सड़कों की हालात जानने के लिए एक रिपोर्टर राहगीर से बात कर रहा था, तभी अचानक गड्ढे में रिक्शा पलट गया। वीडियो में गड्ढे में पलटते हुए रिक्शे को देखा जा सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने साल 2017 में राज्य को गड्ढा मुक्त करने का जनता से वादा किया था। वादे का क्या हुआ? न ही सरकार इस बारे में किसी को बताती और न ही जनता सरकार से कोई सवाल पूछ रही है। हालात जस के तस बने हुए हैं। एक वीडियो यूपी के बलिया से सामने आया है। वीडियो को देखर अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में सड़कों की हालत कैसी है।

उत्तर प्रदेश में सड़कों की हालत कैसी है यह किसी से छिपा नहीं है। कहते हैं सत्य को प्रमाण की आवश्यकता नहीं होती है। बलिया में सड़कों की हालात जानने के लिए एक रिपोर्टर राहगीर से बात कर रहा था, तभी अचानक गड्ढे में रिक्शा पलट गया। वीडियो गड्ढे में पलटते हुए रिक्शे को देखा जा सकता है। बारिश के बाद सड़क पर चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है।


विकास की जब भी बात आती है तो बीजेपी गुजरात मॉडल की बात करती है। गुजरात मॉडल का नाम लेकर इतराती है। दो दशक से ज्यादा से गुजरात में बीजेपी की सरकार है। गुजरात में भी सड़कों की हालत उत्तर प्रदेश जैसी ही है।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने सड़क की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर गुजरात के बनासकांठा की है। उन्होंने कहा कि जिस रोड को बनने में सात साल लगे, उसे बारिश में धुलने में सिर्फ सात दिन लगे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कैसे सड़क टूट गई है और गड्ढा हो गया। और गड्ढे में बारिश का पानी जमा हो गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia