यूपी पुलिस का बेरहम चेहरा देखिए! पानी मांगने पर विकलांग को बुरी तरह पीटा, वायरल हुआ वीडियो

देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली के पिकेट ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से पानी मांगना एक दिव्यांग को महंगा पड़ गया। पुलिस कर्मियों ने ट्राई साइकिल पर बैठे दिव्यांग की जमकर पिटाई कर दी।

यूपी पुलिस ने विकलांग को बुरी तरह पीटा।
यूपी पुलिस ने विकलांग को बुरी तरह पीटा।
user

नवजीवन डेस्क

पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए होती है। लेकिन जब पुलिस से ही जनता असुरक्षित हो जाए तो क्या कहेंगे? उत्तर प्रदेश पुलिस के कई बेरहम चेहरे आपने देखेंगे होंगे। बेरहमी का ताजा वीडियो देवरिया से सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक विकलांग को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। विकलांक खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है और पुलिस वाले उसका पीछा कर, उसकी पिटाई करते जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली के पिकेट ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से पानी मांगना एक दिव्यांग को महंगा पड़ गया। पुलिस कर्मियों ने ट्राई साइकिल पर बैठे दिव्यांग की जमकर पिटाई कर दी। यह घटना शनिवार की रात रुद्रपुर कस्बा के आदर्श चौराहे की है। दिव्यांग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया आ रही है। लोग आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पीड़ित सचिन के मुताबिक, शनिवार की रात वह पूर्वी बाईपास स्थित एक ढाबे से भोजन करके घर लौट रहे थे। जैसे ही आदर्श चौराहे पर पहुंचे, तो उन्हें पानी की जरूरत पड़ी। पिकेट ड्यूटी में तैनात दो पुलिस कर्मियों से सचिन ने पास में स्थित हैंडपंप से बोतल में पानी मांगा। इस बात से पुलिसकर्मी इतने नाराज हुए कि उन्हें पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

बेरहम पुलिस कर्मी यहीं नहीं रुके वह पीड़ित सचिन को रात में कोतवाली ले गए। कोतवाली में दूसरे पुलिस कर्मियों ने दिव्यांग देख उन्हें छोड़ने को कहा। तब कहीं जाकर पुलिस कर्मियों ने सचिन को कोतवाली से जाने दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;