प्यार, व्यापार, मर्डर: महाराष्ट्र BJP की महिला नेता सना खान की हत्या केस में बड़ा खुलासा, इस बात पर हुआ था विवाद

अमित ने सना खान की हत्या की बात को कबूल कर लिया है। अमित ने पुलिस को बताया है कि सना खान, अमित से मिलने आई थी। सना ने अमित के बिजनेस में पैसे लगाए थे। जब सना ने पैसे वापस मांगे तो दोनों में विवाद हुआ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र की बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की महामंत्री सना खान को लेकर एक बड़ा खुलास हुआ है। पुलिस का कहना है कि सना खान की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सना की हत्या उसके पति अमित ने ही पैसों के विवाद में कर दी थी।

पुलिस पूछताछ में अमित ने सना खान की हत्या की बात को कबूल कर लिया है। अमित ने पुलिस को बताया है कि सना खान, अमित से मिलने मध्य प्रदेश के जबलपुर में आई थी। जिससे छह महीने पहले कोर्ट मैरिज की थी। सना ने अमित के बिजनेस में पैसे लगाए थे। जब सना ने पैसे वापस मांगे तो दोनों में विवाद हुआ। झगड़ा बढ़ा तो अमित ने गुस्से में आकर उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। बाद में अमित ने मानेगांव जाकर नदी में लाश को फेंक दिया। अब पुलिस लाश की तलाश कर रही है।


पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में एक और शख्स शामिल है। उसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है। बता दें कि सना खान दो अगस्त को नागपुर से जबलपुर आई थीं। उसके बाद वह गायब हो गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia