दिल्ली में मतदान के बाद राहुल गांधी बोले- मोदी की नफरत के आगे इस बार होगी प्यार की जीत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम मोदी देश में नफरत फैलाने का कम करते हैं। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस लड़ाई में प्यार की जीत होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मतदान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने इस बात पर भी जोर दिया कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव की लड़ाई में प्यार फैला रही है। इसके अलावा राहुल ने रविवार को कहा कि इस लड़ाई में 'प्यार की जीत होगी।'

राहुल गांधी ने नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र में मतदान करने के बाद मीडिया को बताया कि इस चुनाव में तीन-चार मुख्य मुद्दों में बेरोजगारी, कृषि संकट, खराब अर्थव्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दे शामिल हैं।

राहुल ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि इस चुनाव में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा, "इसका फैसला जनता करेगी।"

बता दें कि छठे चरण के लिए दिल्ली की सभी 7 सीटों पर मतदान जारी है। इस दौरान यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत, कांग्रेस की महासचिव प्रियांका गांधी ने भी मतदान किया।


मतदान के बाद दिल्ली के मतदाताओं से वोट करने की अपील करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, ‘हम देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं, इसलिए मतदान करना बहुत जरूरी है। इसी बात को ध्यान में रख कर मैंने अपना वोट डाला है।’

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;