उत्तर प्रदेश: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 12 से ज्यादा घायल

उन्नाव के औरास थाना के प्रभारी संजीव यादव ने बताया कि पाइप से लदी डीसीएम गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। वहीं इसके पीछे से आ रही वॉल्वो बस इसकी चपेट में आ गई। उन्होंने बताया कि वॉल्वो बस दिल्ली से बिहार जा रही थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया। उन्नाव जिले के औरास थाना इलाके में गुरुवार को एक्सप्रेस-वे पर मिजार्पुर अजीगंवा गांव के पास पाइप से लदी डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके कारण पीछे से आ रही वॉल्वो बस भी इसकी चपेट में आकर पलट गई।

इस हादसे में बस सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। मरने वालों में दो महिलाएं, तीन बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

औरास थाना के प्रभारी संजीव यादव ने बताया कि पाइप से लदी डीसीएम गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। वहीं इसके पीछे से आ रही वॉल्वो बस इसकी चपेट में आ गई। उन्होंने बताया कि वॉल्वो बस दिल्ली से बिहार जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

एक्सप्रेस-वे पर लगातार सड़क हादसे सामने आ रहे हैं। पिछले महीने यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए कार हादसे में गायक शिवानी भाटिया की जान चली गई थी। इस हादसे के बाद फरवरी महीने की शुरुआत में भी एक हादसा हुआ था। गाजियाबाद से एक पारिवारिक कार्यक्रम में शिरकत कर लौट रहे बीजेपी नेता के पिता और उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई थी। यह हादसा एक ट्रक के सड़क पर खड़े होने की वजह से हुआ था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia