बीजेपी सांसद के बेटे पर हमला मामले में चौंकाने वाले खुलासे, खुद साले से मरवाई थी गोली

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर हुए हमले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। पुलिस ने दावा किया है कि इस हमले के पीछे खुद आयुष की साजिश थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर हुए हमले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। पुलिस ने दावा किया है कि इस हमले के पीछे खुद आयुष की साजिश थी। मोहनलालगंज निर्वाचन क्षेत्र के बीजेपी सांसद के बेटे आयुष (30) को बुधवार तड़के करीब 2.30 बजे मड़ियांव इलाके में गोली मार दी गई थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

लखनऊ के पुलिस आयुक्त डी.के. ठाकुर ने पत्रकारों से कहा, "अब तक की जांच से संकेत मिलता है कि आयुष ने खुद अपने साले से अपने ऊपर गोली चलवाई।" उन्होंने कहा, "किसी ने शिकायत दर्ज नहीं की है। हम ऐसा करेंगे क्योंकि हमले में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया गया है।"


पुलिस अधिकारी ने कहा कि आयुष के साले आदर्श को हिरासत में लिया गया है और उसने स्वीकार किया है कि उसने उस पर गोली चलाई थी। पुलिस अधिकारी ने कहा, "आदर्श ने स्वीकार किया कि उसने आयुष पर कुछ लोगों को फंसाने के लिए गोली चलाई।"

बीजेपी सांसद किशोर ने पत्रकारों से कहा कि उनके बेटे ने अस्पताल में उन्हें कोई नाम नहीं बताया। उसने सिर्फ इतना कहा कि जब हमला हुआ तो वह अपने साले के साथ बाहर गया था।सांसद ने कहा, "आयुष और आदर्श बेहतर जानते हैं कि वे क्या कह रहे हैं। उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। वे किसी को क्यों फंसाएंगे, मुझे कोई अंदाजा नहीं है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Mar 2021, 4:59 PM