मध्य प्रदेश: भोपाल में बुराड़ी जैसा कांड, एक ही परिवार के 4 लोगों की संदिग्ध हालात में मौत, मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के मंडीदीप में बुधवार को एक ही कमरे में चार शव मिले हैं। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं घर का मुखिया बेहोशी की हालत में मिला जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में दिल्ली के ‘बुराड़ी कांड’ जैसा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के 4 सदस्यों की रहस्यमयी हालात में मौत हुई है। पुलिस ने सभी शवों को एक घर से बरामद किया है। मौके पर पहुंची पुलिस को एक शख्स भी मिला, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायसेन के एएसपी एपी सिंह के मुताबिक, “गंभीर हालत में मिले व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब वह खतरे से बाहर है। उसकी पत्नी, 12 वर्षीय बेटी, 11 वर्षीय युवक और एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया है। मामले की जांच जारी है।”

पुलिस के मुताबिक, मरने वाले लोग छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। और यहां पर किराए के मकान में रहते थे। लोगों ने बताया कि उसका घर पिछले दो दिन से बंद था। आसपास के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो देखा कि 4 लोगों का शव पड़ा है।

पुलिस का कहना है कि अब तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि ये सभी चार मौतें कैसे हुईं? रायसेन के इस मामले को दिल्ली के बुराड़ी कांड से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Jan 2019, 10:46 AM