मध्य प्रदेश: पेशाबकांड के बाद एक और शर्मनाक कांड! मुस्लिम युवक को कार में बुरी तरह पीटा, तलवे चाटने को किया मजबूर

वीडियो में पाड़ित मोहसिन चीख रहा है, चिल्ला रहा है, हाथ जोड़ रहा है और खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है। वह कह रहा है कि भय्या मुझे थोड़ दो, लेकिन गोलू गुर्जर और उसके दोस्तों को जरा सी भी दया नहीं आ रही है। मुंह पर चप्पलों की बरसात कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश में पेशाबकांड के बाद एक और शर्मनाक कांड!
मध्य प्रदेश में पेशाबकांड के बाद एक और शर्मनाक कांड!
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में पेशाबकांड के बाद एक और शर्मनाक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो ग्वालियर का है। गोलू गुर्जर और उसके दोस्त चलती कार में मोहसिन नाम के मुस्लिम युवक को चप्पलों से बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। आरोपी मोहसिन से कह रहे हैं कि तलवे चाट। तलवे चटने और पैर दबाने के लिए मजबूर करते हुए नजर आ रहे हैं। कार में गना बज रहा है। इस बीच पाड़ित मोहसिन चीख रहा है, चिल्ला रहा है, हाथ जोड़ रहा है और खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है। वह कह रहा है कि भय्या मुझे थोड़ दो, लेकिन गोलू गुर्जर और उसके दोस्तों को जरा सी भी दया नहीं आ रही है। मुंह पर चप्पलों की बरसात कर रहे हैं। जमकर गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को फैक्ट चेकर और अल्ट न्यूज़ के कोफाउंडर मोहम्मद जुबैर ने शेयर किया। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “मध्य प्रदेश के ग्वालियर का यह वीडियो है। गोलू गुर्जर और उसके दोस्त मोहसिन को चप्पलों से पीटते और गालियां देते हुए उसे अपने तलवे चाटने के लिए मजबूर करते नजर आ रहे हैं।”


मोहम्मद जुबैर ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही इसे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और राज्य के डीजीपी को भी टैग किया है। इससे पहले मध्य प्रदेश के सीधी से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें बीजेपी से जुड़ा एक व्यक्ति दलित पर पेशाब करता हुआ नजर आया था। इस घटना पर देशभर से कड़ी प्रतिक्रिया आई थी। इसके बाद राज्य की शिवराज सरकार सरकार सक्रिय हुई थी। आरोपी को गिरफ्तार किया गया था।

पेशाबकांड के बाद खुद मख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान डैमेज कंट्रोल में जुट गए थे। उन्होंने पीड़ित दलित को अपने आवास पर बुलाकर उसका पैर धोया था। बकायदे उन्होंने पैर धोने की तस्वीर भी शेयर कर थी। उन्होंने पीड़ित से माफी भी मांगी थी। इस घटना को अभी कुछ ही दिन बीते है कि एक नया शर्मनाक वीडियो सामने आ गया है। ऐसे में राज्य के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सवाल यह है कि क्या अपराध करने वालों में राज्य की सरकार और पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा है? क्या इस घटना में भी पीड़ित को इंसाफ मिलेगा? क्या महोसिन का पैर धोकर सीएम शिवराज सिंर चौहान माफी मांगेंगे?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia