मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: आज सागर में खड़गे जनसभा को करेंगे संबोधित, कांग्रेस करेगी शक्ति प्रदर्शन

मल्लिकार्जुन खडगे मंगलवार को पौने 11 बजे वायुयान से भोपाल पहुंचेगे। खड़गे और कमलनाथ भोपाल से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर पौने बारह बजे सागर पहुंचेगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के सागर जिले में आज मंगलवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जनसभा को संबोधित करने वाले है। इस जनसभा को बुंदेलखंड में कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है, क्योंकि बीते दिनों ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस इलाके में आना हुआ था।

प्रदेश कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे मंगलवार को पौने 11 बजे वायुयान से भोपाल पहुंचेगे। खड़गे और कमलनाथ भोपाल से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर पौने बारह बजे सागर पहुंचेगे।

नेताद्वय वहां से सड़क मार्ग से दोपहर 12 बजे सागर के कजलीवन मैदान पहुंचेंगे, जहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, खड़़गे और कमलनाथ दोपहर डेढ़ बजे सागर से हेलीकाप्टर द्वारा रवाना होंगे और दोपहर सवा दो बजे भोपाल पहुंच जायेंगे।

खड़गे की जनसभा की कांग्रेस ने जोरदार तैयारी की है। पार्टी के कई बड़े नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव और अन्य एक दिन पहले ही सागर पहुंच चुके हैं और उन्होंने वहां पहुॅचकर तैयारियों का जायजा भी लिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia