मध्य प्रदेश: जान से मारने की धमकी पर सिंधिया का बीजेपी पर पलटवार, ‘न डरेंगे, न झुकेंगे और न ही रुकेंगे’

बीजेपी विधायक के बेटे की धमकी पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने कहा, “मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि हम ऐसी धमकियों के आगे नहीं झुकेंगे।”

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के हटा विधानसभा क्षेत्र की बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक के बेटे द्वारा जान से मारने की धमकी दिये जाने के बाद कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह धमकी बीजेपी की विचारधारा का प्रतिबिंब है। सिंधिया ने एक ट्वीट कर कहा, “हटा के बीजेपी विधायक के बेटे द्वारा मुझे दी गई जान से मारने की धमकी समूचे बीजेपी संगठन की विचारधारा का प्रतिबिंब है, लेकिन ऐसी धमकियों से हम न तो डरेंगे, न ही झुकेंगे और न ही रुकेंगे।”

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद्र खटीक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये सिंधिया को जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में बीजेपी विधायक उमा देवी खटिक का कहना है कि अगर उनके बेटे ने गलती की है तो उसे जेल जाना ही होगा। बाद में वह खुद अपने बेटे को लेकर पुलिस स्टेशन गईं। हालांकि, वह अपने बेटे को नादान बताते हुए माफी मांग रही हैं।

बता दें कि 3 सितंबर को सामने आए फेसबुक पोस्ट में बीजेपी विधायक के बेटे ने लिखा था, “सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था, अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा लहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।”

इसे भी पढ़ें: शिव‘राज’ में बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की दी धमकी, पोस्ट वायरल

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को धमकी दिए जाने की घटना सामने आने के बाद राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भी इसको लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजनीति में मुद्दों पर विरोध लोकतंत्र की नींव है, लेकिन मध्य प्रदेश बीजेपी विधायक के बेटे विपक्ष के नेताओं को गोलियों से भून देने में विश्वास रखते हैं।

गौरतलब है बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया की हटा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा होने वाली है। उससे पहले दी गई इस धमकी से क्षेत्र का राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। इस बीच धमकी देने वाले बीजेपी विधायक के बेटे के खिलाफ कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी को कोर्ट में पेश कर 11 सितंबर तक के लिए जेल भेज दिया गया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia