मध्य प्रदेश: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष की हत्या का आरोपी निकला बीजेपी कार्यकर्ता, पुलिस ने राजस्थान से किया गिरफ्तार

मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार नई आबादी इलाके में पूर्व पार्षद विजय शर्मा की दुकान पर खड़े थे। इसी दौरान बाइक सवार हमलावर मौके पर पहुंचा था और उसने प्रह्लाद बंधावर की सिर में गोली मार दी थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के मंदसौर में बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या का आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता ही निकला है। पुलिस ने प्रह्लाद बंधवार की हत्या के आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता मनीष बैरागी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। गुरुवार को मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद इलाके में सननसी फैल गई थी।

नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार नई आबादी इलाके में पूर्व पार्षद विजय शर्मा की दुकान पर खड़े थे। इसी दौरान बाइक सवार हमलावर मौके पर पहुंचा था और उसने प्रह्लाद बंधवार की सिर में गोली मार दी थी। गोली लगते ही बंधावर मौके पर ही गिर पड़े थे। गोली लगने के बाद प्रह्लाद बंधवार को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

प्रह्लाद बंधवार की मौत के बाद उनके समर्थकों और स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा था। गुस्साए लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की थी। नगर पालिका अध्यक्ष को गोली मारने की सूचना के बाद एसपी पुलिस दल के साथ जिला अस्पताल पहुंचे थे और गुस्साए लोगों को शांत कराया था। पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही थी, और हमलावर की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने अब प्रह्लाद बंधवार की हत्या के आरोप बीजेपी कार्यकर्ता को ही गिरफ्तार किया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस आज आरोपी को लेकर राजस्था से मध्य प्रदेश पहुंचेगी। जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस की पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 19 Jan 2019, 9:51 AM