मध्य प्रदेश: बीजेपी नेता ने कलेक्टर से की अभद्रता, गनर से बंदूक छीनने की कोशिश, मामला दर्ज

बीजेपी नेता पर यह भी आरोप है कि उन्होंने गनर की पिस्टल भी छीनने की कोशिश की। घटना के तीन दिन बाद रविवार की रात को महाराजपुरा थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ग्वालियर प्रवास के दौरान उनके काफिले में जबरदस्ती घुसने का प्रयास करने वाले बीजेपी नेता विक्कू राजावत को जब कलेक्टर के गनर ने रोका तो वह उससे भिड़ गये और कलेक्टर ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उनसे भी अभद्रता कर डाली। इस मामले में बीजेपी नेता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के गनर चंद्रशेखर शर्मा ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 15 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला हवाई अड्डे से सर्किट हाउस की तरफ जा रहा था, तभी बीजेपी नेता विक्कू राजावत ने बीच में जबरन घुसने की कोशिश की, जब उन्हें रोका गया तो वे हमलावर हो गए, यह देखकर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बीच-बचाव की कोशिश की तो बीजेपी नेता ने उनसे भी अभद्रता की। इतना ही नहीं बीजेपी नेता पर यह भी आरोप है कि उन्होंने गनर की पिस्टल भी छीनने की कोशिश की। घटना के तीन दिन बाद रविवार की रात को महाराजपुरा थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है।


सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें राजावत को ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दिखाया गया है। राजावत भाजयुमो की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हैं।

इस मामले में कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने तंज कसा है और कहा "पहले एक मंत्री का मुख्य सचिव पर हमला, फिर दूसरे मंत्री का मध्यान्ह भोजन वितरण न होने को लेकर दूजे मंत्री को खत, अब ग्वालियर कलेक्टर के गनर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक का हमला, शस्त्र छीनने का प्रयास और एफआईआर दर्ज। शिवराज सिंह चौहान कुछ जमीनों के काम बचे हों तो कर दीजिए, वर्ना..।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia