मध्य प्रदेश: वोट मांगने पहुंचीं बीजेपी विधायक को लोगों ने सुनाई खरी-खोटी, विरोध देख बैरंग लौटीं, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में वोट मांगने पहुंचीं बीजेपी की मानपुर सीट से विधायक मीना सिंह को लोगों की खरी-खोटी सुनाई। भीड़ में मौजूद एक शख्स ने बीजेपी उम्मीदवार से पूछा कि पांच-पांच साल के अंतराल पर आप लोग आते हैं। क्या मतलब है आपके यहां घूमने का?

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में बीजेपी की हार की खबरों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनके उम्मीदवारों की नींद उड़ गई है। सीएम शिवराज और उनके बीजेपी उम्मीदवारों को आए दिन लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। ताजा मामला मध्य प्रदेश शहडोल जिले का है। जहां वोट मांगने पहुंचीं बीजेपी की मानपुर सीट से विधायक मीना सिंह को लोगों की खरी-खोटी सुनाई। भीड़ में मौजूद एक शख्स ने बीजेपी विधायक से पूछा, “पांच-पांच साल के अंतराल पर आप लोग आते हैं। क्या मतलब है आपके यहां घूमने का?” सवालों के बौछार से स्तब्ध विधायक को कहना पड़ा, “तुम्हें जिसे वोट देना है दो, मैं तो इन (बाकी) लोगों से मिलने आई हूं।” बता दें कि घटना के दौरान भीड़ में से किसी ने विधायक और उस शख्स की बातचीत का वीडियो बना लिया, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में विधायक गाड़ी से ड्राइवर के साथ गांव में पहुंचीं। लोगों को घर के बाहर देख विधायक रूक गई और उनसे चुनाव में ध्यान देने को कहा। जिस पर भीड़ में मौजूद शख्स ने कहा कि आपको भी इधर ध्यान देना चाहिए। पांच-पांच साल गुजर जाते हैं, तब आप लोग आते हैं। इस दौरन विधायक मीना सिंह ने अपनी सरकार के कामों को गिनाया तो नाराज शख्स ने कहा कि आपने क्या किया है। यह सब तो पिछली सरकार में हुआ था।

इससे पहले भी नाराज लोगों ने शिवराज सिंह चौहान की पत्नी और उनके बेटे को खरी-खोटी सुना चुके हैं। पिछले दिनों बुधनी से चुनाव लड़ रहे शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा था। साधना सिंह जब शिवराज सिंह के लिए वोट मांगने पहुंची थी तो यहां मौजूद महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा था। इस दौरान एक महिला ने कहा था कि पीने के पानी की समस्या से आज तक निजात नहीं मिली है। इतना ही नहीं शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय को भी चुनाव प्रचार के दौरान लोगों का विरोध झेलना पड़ा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia