मध्य प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका, आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में नीमच से बीजेपी विधायक गिरफ्तार 

मध्य प्रदेश में पुलिस ने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन करने के मामले में बीजेपी के विधायक दिलीप सिंह परिहार को गिरफ्तार किया है। आचार संहिता उल्लंघन पर सीजेएम कोर्ट ने विधायक दिलीप सिंह परिहार को 5 अप्रैल तक कनावटी जेल भेज दिया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के नीमच से बीजेपी विधायक दिलीप सिंह परिहार को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। विधायक पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप है। उन्हें गिरफ्तार करके सीजेएम के सामने पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 5 अप्रैल तक के लिए कनावटी जेल भेज दिया है। उनके 3 साथियों को जमानत और चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

बता दें कि 24 मार्च को सांसद गुप्ता का मंदसौर लोकसभा से टिकट पक्का होते ही रात में बीजेपी और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बिना इजाजत वाहन रैली निकाली। इस रैली में ढोल-नगाड़ों के साथ जश्न मनाया गया। पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए नगर पालिका अध्यक्ष और विधायक दिलीप सिंह पर मामला दर्ज किया था।

वहीं इससे पहले विधानसभा चुनाव 2018 के दौरान भी विधायक दिलीप सिंह के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले की तरह से यह भी उसी तरह का था। टिकट मिलने के तत्काल बाद प्रत्याशी दिलीप सिंह परिहार ने अपने सरकारी आवास पर आतिशबाजी की और जश्न मनाया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर परिहार को गिरफ्तार किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 Mar 2019, 11:01 AM
/* */