मध्य प्रदेश: सांसद का टिकट कटने पर बीजेपी में बवाल, कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर किया हंगामा, जड़ा ताला

मध्य प्रदेश में बालाघाट लोकसभा सीट से बीजेपी के मौजूदा सांसद बोध सिंह भगत का टिकट कटने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। जिसके कारण पुलिस को प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग भी करना पड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के बालाघाट लोकसभा सीट से बीजेपी के मौजूदा सांसद बोध सिंह भगत का टिकट कटने के बाद उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा किया है। बेकाबू समर्थकों को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। मामला रविवार का है।

खबरों के मुताबिक, बालाघाट लोकसभा सीट से ढाल सिंह बिसेन को प्रत्याशी बनाए जाने पर बोध सिंह भगत के समर्थकों ने नाराजगी जताई है। पार्टी के इस निर्णय से खफा समर्थकों ने मांग की है कि बिसेन की उम्मीदवारी रद्द कर भगत को पार्टी का नया प्रत्याशी बनाया जाए। लेकिन बात नहीं देख लेकिन मौजूदा सांसद बोध सिंह भगत के 500 से अधिक समर्थक कई गाड़ियों से बीजेपी दफ्तर पहुंचे और पार्टी के कार्यालय पर ताला जड़ दिया और वहां नारेबाजी करने लगे।

इस हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समर्थकों को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। इस बात की जानकारी कोतवाली बालाघाट के थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ठाकुर ने दी। इस बीच पार्टी कार्यकर्ताओं ने ऐलान कर दिया कि अगर बोध सिंह भगत को टिकट नहीं मिला तो करीब 300 से अधिक पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देंगे।

बता दें कि पार्टी के जिला कार्यालय में इस सीट पर पार्टी की रणनीति बनाए जाने को लेकर बैठक होनी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 01 Apr 2019, 11:26 AM