पीएम मोदी की भोपाल रैली के लिए बस संचालकों का बस देने से इनकार, कहा, पहले चुकाओ 3 करोड़ का बकाया

मध्य प्रदेश के बस ऑपरेटरों का कहना है कि पूर्व में भी बीजेपी और सरकार के कार्यक्रम हुए, जिनमें बस संचालकों को बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है। लिहाजा, बस ऑपरेटर अपनी इस मांग पर अड़े हैं कि पुराना भुगतान किया जाए, उसके बाद ही वे बसों को भोपाल भेजेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ के लिए राज्यभर से कार्यकर्ता लाने का जिम्मा प्रदेश इकाई को सौंपा गया था, लेकिन बस ऑपरेटरों ने पुराना बकाया का भुगतान न होने के कारण बसें देने से इनकार कर दिया है। बस ऑपरेटरों के प्रतिनिधि ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पूर्व में आयोजित बीजेपी की रैलियों में राज्यभर से बसों में भरकर कार्यकर्ता लाए गए थे। उसका बकाया लगभग तीन करोड़ 17 लाख रुपये है, लेकिन उसका भुगतान अब तक नहीं किया गया है। बस ऑपरेटरों ने पहले बकाया के भुगतान की मांग की है।

बस ऑपरेटरों का कहना है कि पूर्व में भी बीजेपी और सरकार के कार्यक्रम हुए, जिनमें बस संचालकों को बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है। लिहाजा, बस ऑपरेटर अपनी इस मांग पर अड़े हैं कि पुराना भुगतान किया जाए, उसके बाद ही वे बसों को भोपाल भेजेंगे।

राज्य के परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि बस ऑपरेटरों से बातचीत हो गई है। समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

भोपाल के जम्बूरी मैदान में होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ को विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक आयोजन होने का दावा कर रही है। सवाल यह उठ रहा है कि अगर बसें नहीं मिलीं तो 10 लाख कार्यकर्ता भोपाल कैसे पहुंचेंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia