चुनाव से ठीक पहले मध्य प्रदेश बीजेपी को बड़ा झटका, सीएम शिवराज के साले ने थामा कांग्रेस का हाथ

कांग्रेस में शामिल होने के बाद शिवराज सिंह के साले संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी में अब वंशवाद और भाई भतीजावाद का बोलबाला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की ओर से ज्यातातर उम्मीदवार सांसद और विधायक के बेटे और बेटियां हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। राज्य की बीजेपी सरकार के मुखिया शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के भाई संजय सिंह ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। संजय सिंह ने शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया। संजय ने शनिवार को कांग्रेस के दिल्ली स्थित कार्यालय में पहुंचकर विधिवत रूप से पार्टी की सदस्यता ली। उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।

शिवराज के साले संजय ने इस मौके पर बीजेपी पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा, "बीजेपी में कामदार नहीं बल्कि नामदार को महत्व मिल रहा है, राज्य में बदलाव जरूरी हो गया है।"

संजय सिंह ने कहा, "बीजेपी में अब वंशवाद और भाई भतीजावाद का बोलबाला है। बीजेपी की ओर से अधिकतर उम्मीदवार सांसद और विधायक के पुत्र या पुत्री हैं। जो पार्टी के लिए काम कर रहा है, उसे वंशवाद की राजनीतिक के लिए दरकिनार किया जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "बेरोजगारी का बढ़ना और उद्योगों का अभाव राज्य में दो बड़ी समस्या है और शिवराज सरकार ने इन सालों में कुछ नहीं किया है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia