मध्य प्रदेश: सीएम शिवराज की तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, अगली नेगेटिव रिपोर्ट आने तक अस्पताल में रहेंगे

सीएम शिवराज सिंह चौहान की 25 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद से कोविड सेंटर चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। वे लगातार अस्पताल से ही विभागीय समीक्षा बैठक, कोरोना की व्यवस्था और स्थिति की समीक्षा के अलावा कैबिनेट की वर्चुअल बैठक भी कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। एक तरफ जहां जनता कोरोना की मार झेल रही है। वहीं, दूसरे तरफ कोरोना ने बीजेपी के नेताओं और मंत्रियों को भी अपनी चपेट में ले रखा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। शिवराज सिंह चौहान की तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसलिए वे अस्पताल में ही उपचाररत रहेंगे।मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार केा संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं, लेकिन उनकी तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, इसलिए उनकी अगली रिपोर्ट के आने तक वे अस्पताल में ही रहेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 25 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद से कोविड सेंटर चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। चौहान लगातार अस्पताल से ही विभागीय समीक्षा बैठक, कोरोना की व्यवस्था व स्थिति की समीक्षा के अलावा कैबिनेट की वर्चुअल बैठक भी कर रहे हैं।


वहीं, मध्य प्रदेश में कोरोना के अब तक 34,285 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें 9,286 मामले सक्रिय हैं और 24,099 को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। राज्य में कोरोना की चपेट में आकर अब तक 900 लोगों की मौत हो चुकी है।

मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले इंदौर में है। इंदौर में अब तक कोरोना के 7,646 केस सामने आ चुके हैं। इनमें कोरोना के 2,094 मामले सक्रिय हैं। वहीं, 5,235 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। इंदौर में अब तक कोरोना से 317 लोगों की मौत हो चुकी है। भोपाल कोरोना के 6,793 मामलों के साथ दूसरे और ग्वालियर कोरोना के 2,507 मामलों के साथ तीसरे नंबर पर है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia