टिकट की तकरार में टूटती जा रही है मध्य प्रदेश बीजेपी, अब वरिष्ठ नेता सरताज सिंह ने दिखाए बागी तेवर

टिकट कटने की चर्चाओं के बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता सरताज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए साफ कर दिया कि वह अगला चुनाव लड़ने के लिए अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से चर्चा करेंगे, उसके बाद ही कोई फैसला करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान के साले मिले झटके के बाद कई और झटके लग सकते हैं। पार्टी में टिकट को लेकर घमासान माचा हुआ है। बीजेपी उम्मीदवारों की पहली सूची आने के बाद बगावती तेवर लगातार बढ़ रहे हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेता नेता सरताज सिंह ने भी टिकट न मिलने की स्थिति में बगावत के संकेत दिए हैं।

सिवनी मालवा विधानसभा क्षेत्र से सरताज सिंह बीजेपी के विधायक हैं। वह अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे, उसके बाद राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे, लेकिन उनसे लगभग डेढ़ साल पहले उम्र का हवाला देकर मंत्री पद से इस्तीफा ले लिया गया था। इस बार सरताज सिंह का टिकट काटने की तैयारी चल रही है। सरताज सिंह जिस क्षेत्र से चुनाव लड़ते हैं, वहां से अभी उम्मीदवार तय नहीं हुआ है।

टिकट कटने की चर्चाओं के बीच सरताज सिंह ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए साफ कर दिया कि वह अगला चुनाव लड़ने के लिए अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से चर्चा करेंगे, उसके बाद ही कोई फैसला करेंगे।

फिलहाल सरताज सिंह के विधानसभा क्षेत्र सिवनी मालवा के लिए उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं हुआ है। उसके बावजूद चर्चाएं यही है कि बीजेपी बुजुर्ग नेता पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल गौर के साथ सरताज सिंह का टिकट काटने का मन बना चुकी है।

इससे पहले शनिवार को बीजेपी को बड़ा झटका लगा था जब सीएम शिवराज सिंह के साले संजय सिंह ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia