मध्य प्रदेश: कांग्रेस विधायक निलय डागा को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से कांग्रेस विधायक निलय डागा के करीबियों को अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल फोन पर धमकाया और विधायक को जान से मारने की धमकी देते हुए गाली गलौच की। पुलिस ने डागा के परिचितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से कांग्रेस विधायक निलय डागा के करीबियों को अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल फोन पर धमकाया और विधायक को जान से मारने की धमकी देते हुए गाली गलौच की। पुलिस ने डागा के परिचितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। बैतूल के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस नितेश पटेल ने संवाददाताओं को बताया, "विधायक डागा को धमकाने वाले अज्ञात व्यक्ति ने फोन किए और गाली गलौच और अभद्रता शुरू कर दी। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर मोबाइल काट दिया।"

उन्होंने बताया कि देर शाम जिन लोगों को फोन आए थे, उन्होंने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। उनकी शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 507 का मामला दर्ज कर लिया है। एसडीपीओ ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में धमकी देने वाले व्यक्ति की लोकेशन होशंगाबाद और इटारसी के पास की पाई जा रही है। अज्ञात की तलाश के प्रयास किये जा रहे है। कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी दिये जाने के बाद पुलिस प्रशासन सर्तक हो गया है।

विधायक डागा के अनुसार उनके करीबियों को अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और धमकाया, साथ ही मेरा नाम लेकर (डागा) जान से मारने की धमकी दी। जिन लोगों के पास फोन आए थे, उन्होंने पुलिस मे शिकायत की है।

विधायक डागा पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में है। उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग का बैतूल के सारणी में विरोध किया था। कंगना ने किसानों को लेकर विवादित बयान दिया था। डागा ने कंगना से अपने बयान पर माफी मांगने की मांग करते हुए शूटिंग का विरोध किया था। उसके बाद डागा के परिजनों के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीमों ने छापे मारी की थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय