मध्यप्रदेश: शादी की रस्मों के बीच घर में सिलेंडर ब्लास्ट, दूल्हे की मां, चाची, भाभी और दो बहनों की मौत

भिंड में शादी समारोह के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, हादसे में दूल्हे की मां, चाची, भाभी और दो बहनों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के भिंड में दर्दनाक हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक शादी की रस्मों के बीच घर में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है। हादसे में इलाज के दौरान दूल्हे की मां, चाची, भाभी और दो बहनों की मौत हो गई है। आपको बता दें, कुछ महीने पहले ही ऐसी घटना राजस्थान के जोधपुर में भी हुई थी, वहां बारात जाने से पहले घर में गैस सिलेंडर फटने से 35 लोगों की मौत हो गई थी।

बता दें, भिंड जिले के गोरमी इलाके के कचनाव कला गांव के रहने वाले रिंकू यादव की 22 फरवरी को बारात जानी थी। 20 फरवरी को शादी की रस्में निभाई जा रहीं थी। परिवार के अलावा रिश्तेदार और गांव के लोग रिंकू के घर पर मौजूद थे। लोगों के लिए खाना बन रहा था। इस दौरान छोटे गैस सिलेंडर का खाना बनाने के लिए उपयोग किया जा रहा है। अचानक से सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। घटना में रिंकू यादव की मां जलदेवी, भाभी नीरू, चाची पिंकी, दो शादीशुदा बहने अनीता और सुनीता सहित 12 लोग गंभीर घायल हो गए थे।

गंभीर हालत होने के कारण 8 लोगों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया था। मगर, रिंकू यादव की मां, भाभी, पिंकी और दोनों बहनों की स्थिति नाजुक होने के चलते उन्हें दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया था। तभी ने पांचों महिलाओं का एम्स में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान पांचों महिलाओं की मौत हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia