मध्य प्रदेशः डिंडोरी में स्वास्थ्य कर्मचारी को सड़क पर थूकना पड़ा मंहगा, कलेक्टर ने हाथ से ही साफ करवाया थूक

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जिस व्यक्ति ने थूका था वह जननी सुरक्षा एक्सप्रेस का कर्मचारी है और गाड़ी में बैठे-बैठे ही थूक रहा था, जिसे कलेक्टर ने देख लिया। खबर है कि उक्त कर्मचारी को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य जिले डिंडोरी में एक अजीब वाकया सामने आया है। दरअसल अस्पताल परिसर के वाहन पार्किंग क्षेत्र में एक व्यक्ति को थूकते देख जिले के कलेक्टर रत्नाकर झा उस पर बरस पड़े। इतना ही नहीं उन्होंने उस व्यक्ति से उसी समय हाथ से ही सड़क पर पड़ा थूक साफ करवाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को डिंडोरी के जिलाधिकारी रत्नाकर झा अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति गुटका खा रहा है और उसे वहीं थूक रहा है। इस पर जिलाधिकारी झा ने उसके पास पहुंच कर उसको खूब फटकार लगाई।


इतना ही नहीं फटकार लगाने के बाद कलेक्टर रत्नाकर झा ने उससे हाथ से ही सड़क पर पड़ा थूक साफ करने को बोला। फिर क्या था उसे हाथ से ही थूक साफ करना पड़ा। इस घटनाक्रम को किसी ने मोबाइल से रिकार्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि जिस व्यक्ति ने थूका था वह जननी सुरक्षा एक्सप्रेस का कर्मचारी है और गाड़ी में बैठे-बैठे ही थूक रहा था, जिसे कलेक्टर रत्नाकर झा ने देख लिया। सूत्रों का कहना है कि जननी सुरक्षा एक्सप्रेस के कर्मचारी को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia