मध्य प्रदेश चुनावः BJP नेता के बेटे का करोड़ों के लेन-देन का एक और वीडियो वायरल, कांग्रेस ने पूछा- कहां है ED-CBI

कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने कहा कि 50 प्रतिशत कमीशन और शिवराज सिंह चौहान तो एक-दूसरे के पर्याय हैं ही। अब, नरेंद्र तोमर के बेटे के लगातार वायरल हो रहे वीडियो प्रमाण दे रहे हैं कि 50 प्रतिशत कमीशन के साथ-साथ ‘काला-धन’ भी बीजेपी नेताओं का पर्याय बन चुका है।

मध्य प्रदेश में BJP नेता के बेटे का करोड़ों के लेन-देन का एक और वीडियो वायरल, कांग्रेस ने पूछा- कहां है ED-CBI
मध्य प्रदेश में BJP नेता के बेटे का करोड़ों के लेन-देन का एक और वीडियो वायरल, कांग्रेस ने पूछा- कहां है ED-CBI
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान से महज कुछ दिन पहले मोदी सरकार में मंत्री और बीजेपी के नेता नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें करोड़ों रुपये के लेनदेन की बात की जा रही है। कांग्रेस का आरोप है कि करोड़ों के लेन-देन का जिक्र है। मगर, न तो ईडी का पता है और न ही सीबीआई और आयकर की खबर। वहीं, बीजेपी ने इसे फेक वीडियो करार दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक का कहना है कि 50 प्रतिशत कमीशन और शिवराज सिंह चौहान तो एक-दूसरे के पर्याय बन ही चुके हैं। अब, नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर के लगातार वायरल हो रहे वीडियो इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण दे रहे हैं कि 50 प्रतिशत कमीशन के साथ-साथ ‘काला-धन’ भी बीजेपी नेताओं का पर्याय बन चुका है। आज देवेंद्र तोमर का 500 करोड़ की हवाला डीलिंग का एक नया वीडियो वायरल हुआ है।


उन्होंने आगे कहा कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जो इस चुनाव में दिमनी से बीजेपी प्रत्याशी भी हैं, उनके बेटे देवेंद्र तोमर का एक वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ। इस वीडियो में वो बड़ी आसानी से 100 करोड़, 39 करोड़, 21 करोड़, 18 करोड़ रुपए की लेन-देन की बात करते हुए दिख रहे थे। इस वीडियो में देवेंद्र लखनऊ के एक बिचोलिए के जरिए माइनिंग कारोबारियों से काला धन लेने के लिए मल्टीपल बैंक अकाउंट के बंदोबस्त की जांच करते हुए दिख रहे थे।

नए वायरल वीडियो में चंडीगढ़ से पैसे ट्रांसफर करने की बात होती दिख रही है। बिचौलिया कह रहा है कि हर महीने सीए बताएगा कि 50 करोड़ आने हैं या 100 करोड़ आने हैं या 500 करोड़ आने हैं और देवेंद्र बहुत ही मासूमियत से ''ठीक है, नो प्रॉब्लम'' कहते हुए दिख रहे हैं। फिर वो पूछते हैं कि पहले महीने में कितना आएगा और बिचौलिया कहता है 250 करोड़। बिचौलिए से कहते हैं कि तुम अपने अकाउंट में ले लो और वो कहता है कि 50 प्रतिशत इक्विटी स्टेक अपने पास रखिए।


कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री सैयद जाफर ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को एक्स पर टैग करते हुए लिखा, ''250 करोड़ तक के लेन-देन की बात पर बोलिए महाराज-शिवराज। किस मनी की बात कर रहे मंत्रीजी के साहबजादे? केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे पर क्यों चुप है पूरी बीजेपी? न ईडी का पता, न आयकर विभाग की खबर, कहां गए सब? वायरल वीडियो पर बीजेपी की चुप्पी आश्चर्यजनक।

वहीं बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने इस वीडियो को फेक बताते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए फेक वीडियो जारी किए जा रहे हैं। इसकी शिकायत की गई है, जांच हो रही है। कांग्रेस भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है। जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तो 250 करोड़ से ज्यादा की रकम पकड़ी गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia