मध्य प्रदेश चुनावः BJP को झटकों का दौर जारी, पार्टी के पूर्व विधायक और कई नेता कांग्रेस में शामिल

नर्मदापुरम से दो बार विधायक रहे शर्मा अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चैहान की झूठ बोलने की मशीन दो गुनी रफ्तार से चल रही है।

मध्य प्रदेश चुनाव से पहले BJP के पूर्व विधायक और कई नेता कांग्रेस में शामिल
मध्य प्रदेश चुनाव से पहले BJP के पूर्व विधायक और कई नेता कांग्रेस में शामिल
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को झटकों का दौर जारी है। रविवार को नर्मदापुरम के पूर्व विधायक गिरिजा शंकर शर्मा और टीकमगढ़ जिले के कई बीजेपी नेता अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। शर्मा ने बीजेपी पर लोकतंत्र को छोड़ने का आरोप लगाया।

कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में रविवार को आयोजित समारोह में नर्मदापुरम जिले से दो बार विधायक रहे शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चैहान की झूठ बोलने की मशीन दो गुनी रफ्तार से चल रही है।


पिछले दिनों गिरिजा शंकर शर्मा ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इस मौके पर शर्मा ने कहा, "प्रदेश पिछड़ रहा है। जो दुर्व्यवस्था का आलम है, इस पर रोक लगाना जरुरी है। मगर बीजेपी ने लोकतंत्र को ही छोड़ दिया है।" शर्मा के भाई सीताशरण शर्मा बीजेपी में है और विधानसभा अध्यक्ष रहे हैं। उन्होंने बीजेपी में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का भी आरोप लगाया।

इस मौके पर उनके साथ सैकड़ों वाहनों में सवार होकर भोपाल पहुंचे समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली। टीकमगढ़ जिले के जिला पंचायत उपाध्यक्ष भक्ति तिवारी ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। तिवारी लंबे अरसे तक बीजेपी में रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia