मध्य प्रदेश चुनाव: कुर्सी क्या-क्या ना कराए! BJP प्रत्याशी और राज्यमंत्री ने वोट के लिए फैलाई झोली, बहाए आंसू

पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ाम उम्मीदवार है। बीते रोज वे मंच से रोते गिड़गिड़ाते और जनता से झोली फैला कर वोटों की भीख मांगते नजर आए। बीजेपी प्रत्याशी राठखेड़ा ने मंच से जनता को साष्टांग प्रणाम भी किया।

फोटो: ians
फोटो: ians
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए उम्मीदवार सारा जोर लगाए हुए हैं। शिवपुरी के पोहरी विधानसभा क्षेत्र में तो बीजेपी उम्मीदवार और राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने मतदाताओं के सामने झोली फैलाकर वोट की भीख मांगी और आंसू भी बहाए।

शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा क्षेत्र सेे सिंधिया समर्थक पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ाम उम्मीदवार है। बीते रोज वे मंच से रोते गिड़गिड़ाते और जनता से झोली फैला कर वोटों की भीख मांगते नजर आए। बीजेपी प्रत्याशी राठखेड़ा ने मंच से जनता को साष्टांग प्रणाम भी किया।

सभा के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि एक गरीब किसान के बेटे को महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया और मामा बल्लभ भवन में पहुंचाएंगे। राठखेड़ा ने कहा कि मैं आपसे भीख मांगता हूं, मेरी लाज रख लो। आने वाली 17 तारीख को सभी भाई फूल को वोट दें।

पोहरी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा, कांग्रेस के अलावा बीएसपी के कारण त्रिकोणीय मुकाबला हो गया है। धाकड़ (किरार) बाहुल्य इस सीट पर कांग्रेस से बगावत कर बीएसपी से प्रद्युम्न वर्मा मैदान में है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia