मध्य प्रदेश: दो बसों में भीषण टक्कर, 10 से ज्यादा यात्री घायल, अस्पताल में कराए गए भर्ती

खरगोन से महाराष्ट्र की धूलिया जा रही मध्य प्रदेश राज्य परिवहन की बस की मुंबई से इंदौर जा रही स्लीपर बस से आमने-सामने टक्कर हो गई।

हादसे के बाद की तस्वीर।
हादसे के बाद की तस्वीर।
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। हाईवे पर आरटीओ बैरियर के पास दो यात्री बसों में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 10 से ज्यादा यात्री घाल हो गए। टक्कर के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। बचाव के लिए स्थानीय लोग मौके पर पहुंच। हादेस की सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। घायलों को एंबुलेंस से जुलवानिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि सुबह खरगोन से महाराष्ट्र की धूलिया जा रही मध्य प्रदेश राज्य परिवहन की बस की मुंबई से इंदौर जा रही स्लीपर बस से आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे के बाद मौके पर चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। आरटीओ पर मौजूद कर्मचारी समेत अन्य लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे। घायलों को बस से बाहर निकाला गया। हाईवे पर मौजूद एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।


अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। अन्य यात्रियों को दूसरी बस की सहायता से सेंधवा और इंदौर के लिए रवाना कर दिया गया। मौके पर पहुंची नागलवाड़ी थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia