एमपी: बीजेपी विधायक का विवादित बयान, महिलाओं से कहा, बांझ रहें, लेकिन असंस्कारी बच्चे को जन्म न दें

बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्या

मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्या ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि महिलाएं बांझ रहे, लेकिन ऐसे बच्चे को जन्म न दें जो संस्कारी न हों और समाज में विकृति पैदा करते हों।

मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्या ने महिलाओं को नसीहत देते हुए एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महिलाएं बांझ रहे, लेकिन ऐसे बच्चों को जन्म न दें जो संस्कारी न हों और समाज में विकृति पैदा करते हों। पन्नालाल शाक्या ने 13 मई को एक कार्यक्रम में शिवराज सरकार की योजनाओं की तारीफ की, और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए यह बयान दिया।

बीजेपी विधायक ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में गलत नीतियां बनाने वाले नेताओं ने जन्म लिया। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाक्या ने कहा, “महिलाएं बांझ रहें, लेकिन ऐसे बच्चों को जन्म न दें जो संस्कारी न हों।”

यह पहील बार नहीं है जब बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्या ने विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी वे कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि लड़कियों को ब्वॉयफ्रेंड नहीं बनाना चाहिए। उन्होंने कहा था कि लड़कियों पर जो अत्याचार हो रहे हैं उसका कारण उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं। पन्नालाल ने यह बयान शासकीय कॉलेज के एक कार्यक्रम के दौरान दिया था।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर भी शाक्या ने सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था, “विराट कोहली ने पैसा भारत में कमाया, लेकिन वह विवाह संस्कार करवाने के लिए विदेश चले गए। उन्हें विवाह संस्कार कराने के लिए भारत में कोई जगह नहीं मिली। भारत इतना अछूत है।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें