मध्य प्रदेश: जेपी अग्रवाल बोले- एकजुट है कांग्रेस पार्टी, जीत के साथ सत्ता में करेंगे वापसी

कांग्रेस नेता जेपी अग्रवाल ने राज्य में अगले साल विधानसभा के चुनाव को लेकर कहा कि राज्य का कार्यकर्ता उत्साहित है और पूरी ताकत से चुनाव लड़ने को तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के प्रभारी महासचिव जेपी अग्रवाल ने भारत जोड़ो यात्रा और आगामी चुनाव समेत कई मुद्दों पर खुलकर बात रखी। उन्होंने एक ओर जहां कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को तपस्या बताया, वहीं दूसरी ओर आगामी चुनाव को लेकर उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी।

जेपी अग्रवाल ने कहा कि पार्टी एक परिवार है इसमें लोग अपनी बात कहते हैं, उसे गुटबाजी का रूप दे दिया जाए तो मैं उससे सहमत नहीं हूं। मेरा मानना है कि अगर हम पार्टी के दायरे में रहकर अपनी बात कहते हैं तो उसका हक है उन्हें। राज्य का हर नेता और कार्यकर्ता कमलनाथ की बहुत इज्जत करता है।


राज्य में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं इसको लेकर जेपी अग्रवाल का कहना है कि राज्य का कार्यकर्ता उत्साहित है और पूरी ताकत से चुनाव लड़ने को तैयार है। पार्टी में पूरी तरह एकजुटता है और यही कारण है कि अगले चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी और कांग्रेस की सत्ता में वापसी होगी। हां यह बात सही है कि राजनीतिक दल के सामने जो चुनौती होती है वह चुनौती कांग्रेस के सामने भी है, मगर पूरी पार्टी एकजुट होकर चुनाव लड़ने के लिए तैयार भी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia