मध्य प्रदेशः कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर बोला तीखा हमला, कहा- शिवराज के घोटालों से भरपूर 18 साल पूरे

राज्य में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और कांग्रेस भ्रष्टाचार और घोटालों को बड़ा मुद्दा बनाए हुए है। कांग्रेस प्रदेश में विभिन्न विभागों में हुए घोटालों को लेकर शिवराज सरकार पर लगातार हमलावर है।

कमलनाथ का शिवराज पर तीखा हमला, बोले- घोटालों से भरपूर 18 साल पूरे
कमलनाथ का शिवराज पर तीखा हमला, बोले- घोटालों से भरपूर 18 साल पूरे
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश चुनाव से पहले प्रदेश का सियासी पारा लगातार बढ़ता जा रहा है और राजनीतिक प्रहार भी तेज हो गए हैं। इसी कड़ी में आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने राज्य की बीजेपी सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली में जी 20 हुआ और शिवराज सरकार के घोटालों से भरपूर 18 साल हुए।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, "दिल्ली में जी 20 हुआ, पर,मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार के राज में जी 18 चल रहा है। मध्य प्रदेश में बीजेपी के कुशासन के साल तो पूरे हो गए हैं 18, और राज तो घोटालों (जी) का ही चल रहा है।" उन्होंने आगे कहा, "225 महीने की सरकार में 225 से ज्यादा तो महाघोटाले हो गए हैं, और छोटे घोटालों की तो गिनती नहीं हैं। शिवराज सरकार का जी 18, घोटालों (जी) से भरपूर 18 साल।"


गौरतलब है कि राज्य में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और कांग्रेस भ्रष्टाचार और घोटालों को बड़ा मुद्दा बनाए हुए है। कांग्रेस प्रदेश में विभिन्न विभागों में हुए घोटालों को लेकर शिवराज सरकार पर लगातार हमलावर है। इसी बीच दिल्ली में हुए जी-20 शिखर सम्मेलन को लेकर कमलनाथ ने शिवराज सरकार के 18 साल के शासनकाल को याद करते हुए हमला किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia